Business

28kmpl का माइलेज देने वाली मारुति की इस नई SUV पर बंपर छूट, अभी खरीदने पर कई हजार बचेंगे

कुछ दिन पहले ही मारुति सुजुकी ने एक बेहतरीन एसयूवी ग्रैंड विटारा हाइब्रिड को लॉन्च किया था। अगर आप एक बेहतरीन एसयूवी की तलाश में है, तो आपके पास एक बेहतरीन मौका है। जी हां, क्योंकि मारुति सुजुकी अपनी इस बेहतरीन हाइब्रिड एसयूवी पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस मॉडल के अलावा मारुति सुजुकी अपने कई अन्य मॉडलों पर भी भारी डिस्काउंट दे रही है, तो आइए जानते हैं कि बेहतरीन माइलेज देने वाली मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा हाइब्रिड पर कितने रुपए का ऑफर है।

ग्रैंड विटारा पर 39,000 रुपये की छूट

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा भारतीय कार बाजार में बिल्कुल नई कारों में एक है। यह मिड साइज एसयूवी भारतीय वाहन निर्माता कंपनी को ताबड़तोड़ बुकिंग दिला रही है, क्योंकि मार्केट में इस हाइब्रिड कार की डिमांड काफी ज्यादा है। अक्टूबर 2022 तक कंपनी ने इस एसयूवी की 4,770 यूनिट्स की डिलीवरी की थी। कंपनी ने ग्राहकों को इस हाइब्रिड कार को खरीदने के लिए एक बेहतरीन मौका दिया है। कंपनी नवंबर में मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा पर 39,000 रुपये तक की छूट दे रही है। हालांकि, यह ऑफर केवल एसयूवी के स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड वैरिएंट पर उपलब्ध है।

कीमत और किससे है इसका मुकाबला

नई मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा की शुरुआती कीमत 10.45 लाख रुपये है और यह 19.65 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये तक जाती है। । इसका मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos, हाल ही में लॉन्च हुई Toyota Urban Cruiser Hyryder, MG Astor, VW Taigun और Skoda Kushaq से है। यह Toyota Urban Cruiser Hyryder SUV के समान है।

दो इंजन ऑप्शन और माइलेज

इस एसयूवी में दो इंजन ऑप्शन एक 1.5-लीटर का माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन और दूसरा 1.5-लीटर स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड पेट्रोल इंजन मिलता है, जो लगभग 28kmpl का माइलेज देने का दावा करती है।

मारुति की अन्य गाड़ियों पर कितने की छूट?

मारुति सुजुकी अपने लाइनअप में अतिरिक्त वाहनों पर भी छूट दे रही है। S-Press और Alto K10 पर 30,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज इंसेंटिव और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेलेरियो के ग्राहक 45,000 रुपये तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं, जबकि ऑल्टो 800 के लिए 20,000 रुपये तक की छूट है।

 

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker