Business

1000 रुपये से कम कीमत में खरीदें Boult के ये दमदार ईयरबड्स, मिलेगा 40 घंटे के प्लेटाइम और कॉम्बैट गेमिंग मोड

नई दिल्ली। बौल्ट ने बाजार में ईयरबड्स के दो किफायती पेयर लॉन्च किए हैं। Boult X30 और Boult Tws X50 समर्पित कॉम्बैट गेमिंग मोड और 40 घंटे के प्लेटाइम के साथ आते हैं। यह बड़ी बैटरी के अलावा, बौल्ट ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करते हैं, जो कि एक बजट ऑफर में मिलता है। बता दें कि बोल्ट अपनी क्वालिटी से समझौता किए बिना किफायती प्रोडक्ट पेश करने के लिए जाने जाते हैं।

Boult X30 और X30 में एक शानदार डिज़ाइन है। उन गेमर्स के साथ तालमेल बिठाना निश्चित है, जो रग्ड डिज़ाइन वाले किफायती ईयरबड्स की तलाश में हैं। ईयरबड्स भी कुछ डे़डिकेटेड गेमिंग फीचर्स के साथ आते हैं।

डिवाइस की कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस में 40 घंटे की बड़ी बैटरी पावर, 45ms लो लेटेसी का दावा, गेमिंग के लिए कॉम्बैट मोड, क्वाड माइक एनवायरनमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन शामिल हैं। आइए इसके अन्य फीचर्स पर नजर डालते हैं।

Boult X30 और Boult X50 की कीमत

भारत में बोल्ट X30 और X50 की कीमत 999 रुपये है। आप Boult X30 और X50 को Boult ऑडियो वेबसाइट और X30 को Amazon पर और X50 को फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर खरीद सकते हैं । ईयरबड्स ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। बोल्ट X30 और X50 में आयताकार केस के साथ स्टेम डिज़ाइन है।

Boult X30 और Boult X50 के स्पेसिफिकेशंस

Boult X30 और X50 ईयरबड SBC और AAC कोडेक के साथ आते हैं। ईयरबड्स 40 घंटे के नॉन-स्टॉप प्लेटाइम के साथ अतिरिक्त लंबी बैटरी लाइफ देते हैं।इसके अलावा केवल 10 मिनट के चार्ज में 100 मिनट का प्लेटाइम देते हैं। यह डिवाइस 3 इक्वलाइज़र मोड्स के साथ भी आता है, जो HiFi, Rock और Bass Boost मोड की सुविधा देता है। ईयरबड्स 10mm ड्राइवर्स के साथ आते हैं, जो म्यूजिक और कॉल के लिए एक बेहतर ऑडियो अनुभव देने में X30 और X50 की मदद करते हैं।

बेहतर गेमिंग अनुभव के लिए बौल्ट ईयरबड्स 45ms लो-लेटेंसी कॉम्बैट गेमिंग मोड फीचर के साथ आते हैं। ये ईयरबड्स भी IPX5 रेटेड हैं, जो उन्हें पसीना और पानी प्रतिरोधी बनाता है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker