Business

ये इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र 50 हजार के अंदर मिलते हैं, सबसे सस्ता E-Scooter भी लिस्ट में शामिल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री देश में काफी तेजी से बढ़ रही है। लोगों का इलेक्ट्रिक व्हीकल्स पर भरोसा होने लगा है, जिसका उदाहरण आप 2022 की सेल्स रिपोर्ट में देख सकते हैं। पिछले साल लगभग 10 लाख ईवी भारतीयों ने खरीदी थी। अगर आप भी सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं तो इस खबर को पूरा पढ़ें। हम आपको बताने जा रहे हैं उन ई-स्कूटर्स के बारे में, जो मात्र 50 हजार रुपये के अंदर आते हैं।

Yo Edge

अगर आप आस-पास लोकल में चलाने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आप यो ऐज को चुन सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड भी कम है। इसका मतलब ये है कि आप सेफली इसको चला सकते हैं। रेंज की बात करें तो ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज पर 60kms की रेंज देने में सक्षम है। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटे है। इसकी कीमत 50 हजार रुपये के आस-पास है।

Ampere Reo Elite

Ampere Reo Elite की शुरूआती कीमत 43,000 रुपये के आस-पास है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर देश के सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक है, जिसमें एक एलईडी डिजिटल डैशबोर्ड, टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, डुअल कॉइल स्प्रिंग शॉक एब्जॉर्बर और एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि शामिल हैं।

Komaki X1

50 हाजर रुपये की कीमत में आने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की लिस्ट में कोमाकी की स्कूटर भी शामिल है। Komaki X1 को आप 45,000 रुपये के आस-पास खरीद सकते हैं। सिंगल चार्ज पर यह स्कूटर 85 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रतिघंटे है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker