Business

भारतीय बाजारों में Snow+ : कम कीमत में लॉन्च हुआ ये सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स हैं शानदार

क्रेयॉन मोटर्स ने भारतीय बाजारों में Snow+ इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश कर दिया है। कंपनी ने इस लो-स्पीड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर को 64000 रुपए और चार कलर ऑप्शन फायरी रेड, सनशाइन येलो, क्लासिक ग्रे और सुपर व्हाइट में बाजार में उतारा है। स्कूटर के साथ 2 साल की वारंटी भी कंपनी दे रही है।

Snow+ को लाइटर मोबिलिटी जरूरतों के लिए डिजाइन किया गया है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25kmph की स्पीड है और इसके लिए ड्राइविंग लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं है।

Snow+ इलेक्ट्रिक स्कूटर 250-वाट बीएलडीसी मोटर के साथ आता है। इसमें आपको ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक के साथ खराब सड़कों पर बिना किसी परेशानी के चलने के लिए 155 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है।

Snow+ इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई फीचर्स डिजिटल स्पीडोमीटर, सेंट्रल लॉकिंग, मोबाइल के लिए यूएसबी चार्जिंग, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी-थेफ्ट और नेविगेशन (जीपीएस) दिए गए है। यह एक बड़े बूट स्पेस के साथ आता है।

क्रेयॉन मोटर्स ने फाइनेंस ऑप्शन के लिए बजाज फिनसर्व, मणप्पुरम फाइनेंस, आईडीएफसी फर्स्ट, कोटक महिंद्रा बैंक, जेस्ट मनी, शॉपसे, और पेटेल के साथ समझौता किया है। Snow+ इलेक्ट्रिक स्कूटर दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, गुजरात, बिहार सहित कई अन्य राज्यों में 100 रिटेल स्टोर पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker