Business

आईटेल A23s के फीचर और स्पेसिफिकेशन : आ गया WhatsApp कॉल रिकॉर्डिंग वाला धांसू फोन, कीमत मात्र 5,299 रुपये

New Delhi : कम बजट में बेस्ट स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए गुड न्यूज है। itel ने भारत में अपने नए एंट्री लेवल स्मार्टफोन itel A23s को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट फोन 5,299 रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है। फोन में 2जीबी रैम के साथ 32जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। फोन तीन यूनीक कलर ऑप्शन- स्काई स्यान, स्काई ब्लैक और ओशन ब्लू में लॉन्च किया गया है। फोन की खास बात है कि इसमें आप वॉट्सऐप कॉल की रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं।

आईटेल A23s के फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस फोन में 480×854 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 12.5cm का FWVGA डिस्प्ले ऑफर कर रही है। ग्रेडिएंट बैक फिनिश के साथ आने वाला यह फोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। जरूरत पड़ने पर यूजर फोन के स्टोरेज को मेमरी कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। फोन में आईटेल का खास सोशल टर्बो फीचर भी मौजूद है। इसकी मदद से आप वॉट्सऐप कॉल को रिकॉर्ड कर सकते हैं।

प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें 1.4GHz का क्वॉड कोर (SC9832E) चिपसेट दे रही है। आईटेल का यह फोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आता है। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी फ्लैश के साथ VGA फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

फेस अनलॉक फीचर वाले इस फोन में आपको 3020mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी के दावे के अनुसार इस बैटरी का स्टैंडबाय टाइम 25 दिन का है। कनेक्टिविटी के लिए आईटेल के इस लेटेस्ट फोन में वाई-फाई के साथ ब्लूटूथ 4.2 और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker