Bihar

प्रेमी की बांहों में थी बीवी, पति ने देखा तो बोली बहुत देर कर दी आने में, पढ़ें कैसे बबर्रता पर उतरी पत्‍नी

Bihar:  पूर्णिया जिले के रौटा थाना क्षेत्र के चरकपाड़ा गांव में अवैध संबंध के आगे सात फेरों का बंधन तार-तार हो गया। वहां की दो बच्चों की एक मां ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी। मृतक पोषित कुमार दास योगेंद्र दास का पुत्र था। घटना उस समय हुई, जब पति ने पत्नी को घर में ही प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। बौखलाई पत्नी ने प्रेमी के साथ रस्सी के फंदे से तब तक पति का गला दबाए रही, जब तक उसका दम नहीं टूट गया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया राजकीय मेडिकल कालेज भेजा गया। रौटा थाना अध्यक्ष जितेंद्र राणा ने बताया कि दो लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

jagran

इस संबंध में मृतक के पिता के आवेदन पर पत्नी सावित्री देवी व उसके प्रेमी सह चरकपाड़ा गांव के अरविंद महलदार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि प्रेमी फिलहाल गांव से फरार है।

jagran

मृतक के पिता योगेंद्र दास ने बताया कि उनकी बहू सावित्री देवी का लंबे समय से गांव के ही अरविंद महलदार से अवैध संबंध था। इसके चलते वह उनके पुत्र पोषित कुमार दास के साथ अक्सर विवाद करती रहती थी। विवाद से आजिज उनका पुत्र पोषित कुमार दास अक्सर बाहर रहता था। पूर्व में उन्होंने भी कई बार बहू को अरविंद महलदार के साथ पकड़ा और उन्हें समझाने की कोशिश की थी।

jagran

हाल में उनका पुत्र घर आया था। मंगलवार की रात्रि गांव में अष्टयाम का आयोजन था। रात करीब 11 बजे उसका पुत्र अष्टयाम देखकर घर आया था। जब वह घर में सोने गया तो अपनी पत्नी सावित्री देवी को गांव के ही अरविंद महलदार के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा। उसने इसका विरोध किया। इस पर उसकी पत्नी सावित्री देवी ने प्रेमी अरविंद महलदार के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। शोर सुनकर जब तक वे कमरे में पहुंचे तब तक उसका दम घुट चुका था। मृतक को एक पुत्र आशीष कुमार(13) व पुत्री तनु कुमारी (08)है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker