Bihar

18 साल की लड़की 62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, दिमाग घुमा देगी इनकी लव स्टोरी | देखें वीडियो

Premi Premika Ka Video: सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें 18 साल की एक लड़की को करीब लगभग 62 साल के एक बुजुर्ग से ही प्रेम हो गया. लड़की ने बुजुर्ग से प्रेम की जो वजह बताई उसे सुनकर किसी का भी दिमाग घूम जाएगा. हैरान करने वाला ये वीडियो अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है और बड़ी तादाद में लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया दी है.

लड़की ने बताई लव स्टोरी

सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि बुजुर्ग और लड़की दोनों एक-दूसरे के करीब बैठे हैं. इसमें लड़की से पूछा गया कि उसे बुजुर्ग से मोहब्बत कैसे हुई? इसपर जवाब मिला कि ये (बुजुर्ग) दुपट्टे रंगते थे और मुझे दुपट्टों का बहुत शौक था और इन्हें रंगाने के लिए मैं इन्हीं की दुकान पर जाती थी. इसी बीच मुझे इनसे प्यार हो गया.

लड़की ने बताया कि बाद में उसे दुपट्टे गिफ्ट में दिए और धीरे-धीरे दोनों को प्यार हो गया. इधर पूछने पर बुजुर्ग ने बताया कि उनकी उम्र 62 साल है और अभी तक शादी नहीं हुई. उन्होंने कहा कि अब मेरी जिंदगी में ये आई हैं और इन्हें मेरा घर और जिंदगी गुलजार कर दी है.

यहां देखें प्रेमी और प्रेमिका का वीडियो

वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल है. इसे इंस्टाग्राम पर psycho_biihari नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. इसपर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker