Bihar

मेरे पति मुझे दूसरे के साथ सोने के लिए करते हैं मजबूर, सास व देवर भी करते हैं यह काम, भागलपुर की महिला का दर्द

बाथ (भागलपुर)। भागलपुर जिले के बाथ थाना क्षेत्र के बाथ गांव निवासी 25 वर्षीय एक महिला ने अपने ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। यहां तक ने उसने अपने पति के बारे में कहा कि वह मुझे दूसरे के पास भेजने के लिए मजबूर करते हैं। इस काम में उसकी सास व देवर भी साथ देते हैं। महिला ने कहा कि ससुराल वाले लगातार उसके साथ मारपीट करते हैं। वह काफी तंग आ गई है, परेशान है। उसने थाना आकर इसकी शिकायत दर्ज की है। महिला ने कहा कि वह तीन बेटियों की मां है। बेटा नहीं होने के कारण भी ससुराल वाले काफी नाराज हैं।

महिला ने लगाए कई आरोप

बाथ थाना में महिला ने शनिवार को आवेदन दिया है। पीड़ित महिला ने आवेदन में बताया है कि शुक्रवार सुबह आठ बजे मेरे पति सुनील कुमार यादव, सास मीरा देवी, चचेरा देवर राहुल यादव ने मिलकर मेरे साथ खूब मारपीट की। लाठी-डंटे और लोहे की राॅड से पीटकर अधमरा कर दिया। महिला ने कहा- सास व पति हमको तीन बेटी होने की वजह से दूसरे के साथ सोने के लिए मजबूर कर रहे हैं। पति अपने भाई के साथ संबंध बनाने के लिए कहते हैं। मना करने पर रोज मारपीट करता है।

महिला से किया दुर्व्‍यवहार

ससुराल वाले महिला के साथ लगातार दुर्व्‍यवहार कर रहे हैं। गालियां देते हैं। कमरे में कई घंटे तक बंद कर देते हैं। खाना भी नहीं देते। बेटी को भी पिटते हैं। महिला ने किसी तरह अपने भाई को इसकी सूचना दी। भाई आकर मुझे इलाज कराने के लिए लेकर जाने लगे। ससुराल वालों ने भाई के साथ भी मारपीट कर भगा दिया। किसी तरह महिला और उसका भाई वहां से भाग गए। महिला ने कहा क‍ि कागजात और जेवर भी निरंजन यादव, मनोज यादव, पारो यादव, शिवनंदन यादव के पास है। इधर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि महिला के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker