BiharCrime

पत्नी को छोड़ शहर कमाने गया पति और ससुर ने मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा…. पढ़ें अविश्वसनीय घटना

नरकटियागंज (पश्चिम चंपारण), । बिहार के पश्चिम चंपारण स्थित शिकारपुर थाना क्षेत्र से रिश्ते को दागदार करने वाली एक घटना सामने आई है। ससुर ने अपनी बहू के साथ ही गंदा काम किया है। इसमें पीड़िता की जेठानी ने भी आरोपित का सहयोग किया। घटना की सूचना मिलने पर जब आरोपित का बेटा व पीड़िता के पति ने पूछताछ की तो उसको मारपीट का जख्मी कर दिया गया। साथ में उसकी पत्नी से भी मारपीट की गई। अब पीड़िता में थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

कमाने के लिए पंजाब चला गया था पति

शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की नवविवाहिता ने अपने ससुर पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पूरी घटना में उसने ससुर, जेठ व जेठानी को भी नामजद किया है। पुलिस के पास दिए आवेदन में उसने बताया है कि उसकी शादी करीब दो माह पहले ही बीते जुलाई में हुई है। शादी के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो उसका पति कुछ दिनों तक साथ रहा। उसके बाद वह कमाने के लिए पंजाब चला गया। इसका फायदा उठाकर इसी सितंबर माह के आरंभ में जेठानी ने ससुर को उसके कमरे में भेज दिया। इसके बाद बाहर से दरवाजे बंद कर दिया।

रिश्तों की दुहाई देने के बाद भी ससुर ने एक नहीं सुनी

पीड़िता का आरोप है कि उसके ससुर ने विरोध के बाद भी दुराचार किया। रिश्ते की दुहाई देने के बाद भी उसने एक नहीं सुनी। विवाहिता ने इस घटना की सूचना पंजाब में रह रहे अपने पति को दी। सूचना पाकर वह भी वहां से लौटकर आ गया। इसके बाद जब आरोपित से पूछताछ की गई तो पीड़िता के पति व उसके साथ मारपीट की गई। दोनों जख्मी हो गए। शाेरगुल सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। ग्रामीणों के सहयोग से जख्मी को अस्पताल पहुंचाया गया।

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि विवाहिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। पीड़िता के इस आरोप के बाद रिश्तों को लेकर एक बार फिर से बहस शुरू हो गई है। लोग घर के अंदर ही रह रहे दुश्मनों से महिलाओं के बचाव के उपायों के बारे में बातें करने लगे हैं। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker