Bihar

नाबालिग छोटे भाई का भाभी से था अवैध संबंध, भाजपा नेता बड़े भाई ने ‘ज्ञान’ दिया तो …कर डाला ये खौफनाक कांड

बेतिया। कालीबाग ओपी पुलिस ने राजेंद्र नगर निवासी भाजपा नेता गुड्डू रौनियार हत्याकांड को सुलझा लिया है। गुड्डू के नाबालिग छोटे भाई ने ही उसकी हत्या की थी। पुलिस उसके भाई को गिरफ्तार कर ली है। नाबालिक भाई की गिरफ्तारी नगर के जमादार टोला से की गई। पुलिस के अनुसार भाभी के अवैध संबंध के कारण छोटे भाई ने गुड्डू की हत्या की थी। प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहे बड़े भाई को रास्ते से हटाने के लिए छोटे भाई ने चाकू गोद उसकी हत्या की थी। पुलिस गिरफ्तार छोटे भाई से पूछताछ कर रही है।

गलत करने से रोका तो कर दी हत्या

कालीबाग ओपी प्रभारी दुष्यंत कुमार ने बताया कि गुड्डू के छोटे भाई को जमीदार टोला से गिरफ्तार किया गया है। वह नाबालिग है। ओपी प्रभारी ने बताया कि गुड्डू चार भाइयों में सबसे बड़ा था। छोटे भाई को गलत रास्ते पर जाता देख अक्सर डांटता फटकारता था। इस कारण परिवार में कई बार झगड़ा झंझट भी हो चुका था। इससे नाराज उसका नाबालिक छोटा भाई बड़े भाई को सदा के लिए रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या की साजिश रची। विगत शुक्रवार को मौका मिलते ही चाकू गोद उसकी हत्या कर दी।

भाजपा से जुड़ा था गुड्डू

बता दे कि शुक्रवार की रात कालीबाग ओपी से करीब सौ कदमों की दूरी पर राजेंद्र नगर वार्ड चार निवासी गुड्डू रौनियार (27) की चाकू गोद हत्या कर दी गई थी। गुड्डू शुक्रवार की शाम बाजार से सब्जी खरीद कर लाए और घर पर रख गली की ओर निकल गए थे। इसी दौरान घर से कुछ दूरी पर गली में उसके छोटे भाई ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमला से बचने के लिए पहले वे हाथ से रोकने की कोशिश किए। लेकिन इसमें नाकाम होने पर भागने लगे। कुछ दूर भागने के बाद वहीं गिर पड़े।

बाद में आसपास के लोगों ने घायल गुड्डू को इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले गए थे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। पुलिस रात को ही शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों के हवाले कर दी थी। गुड्डू रौनियार नजरबाग पार्क का झूला बगैरह की देखभाल का काम करते थे।

गुड्डू के पिता असर्फी रौनियार की मौत 15 वर्ष पहले और मां शकुंतला देवी की मौत पांच वर्ष पहले हो गई है। वे चार भाइयों में सबसे बड़े थे। करीब एक वर्ष पहले उनकी शादी गुड़िया देवी से हुई थी। उनकी पत्नी करीब सात माह की गर्भवती है। गुड्डू स्वभाव से काफी सरल थे। गुड्डू के गला, हाथ, कान, चेहरा पर चाकू मारी गई थी। वे बेतिया विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 43 के भाजपा के बूथ अध्यक्ष थे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker