Bareilly

सूबे के वनमंत्री का बिगड़ैल भतीजा गिरफ़्तार..रंगदारी और हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज

हिन्दमोर्चा संवाददाता

बरेली।। उत्तरप्रदेश के बरेली शहर सीट से विधायक व सूबे के वन एवं पर्यावरण मंत्री अरुण कुमार के भतीजे को प्रेमनगर पुलिस ने संगीन धाराओं में गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस ने ये गिरफ्तारी काफी फजीयत के बाद व शासन की फ़टकार के बाद की।

वन मंत्री के भतीजे अमित सक्सेना पर शहर के एक रेस्टोरेंट संचालक ने आरोप लगाया है कि बुधवार को देर रात अमित अपने चार-पांच साथियों के साथ आया और रेस्टॉरेंट के स्टाफ से बदतमीजी करने लगा , आरोप है कि रेस्टोरेंट स्वामी से मंत्री का भतीजा होने के नाते एक लाख रुपये रंगदारी मांगने लगा व न देने पर बाहर रखे सामान पर कार चढ़ा दी।

ये सारी घटना रेस्टॉरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी जो रात ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गयी। अमित पर ये भी आरोप है कि उसने जान से मारने की नीयत से लोहे की सरिया का भी इस्तेमाल किया। मामले में प्रेमनगर पुलिस रात में कार्रवाई के लिए टालमटोल करती रही व समझौते का प्रयास करती रही।

लेकिन मामला शासन के संज्ञान में आने पर पुलिस को संगीन धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी करने पड़ी।

*पूर्व में नगर निगम के ड्राइवर को थप्पड़ मारने, डीडी पुरम में मारपीट करने व हाल ही में होमगार्ड की पिटाई करने व वर्दी फाड़ने के आरोप में भी चर्चित रहा।*
वनमंत्री का भतीजा अमित कुमार पहले भी काफी सुर्खियों में रह चुका है।

हाल ही में देर रात शराब के नशे में होमगार्ड की पिटाई व वर्दी फाड़ने का मामला भी पुलिस ने दर्ज किया था एवं पूर्व में नगर निगम के ड्राइवर को थप्पड़ मारने व डीडी पुरम में मारपीट के मामले में भी विवादित रह चुका है ।

*सत्ता के नशे में चूर वन मन्त्री के भतीजे ने फेसबुक पर पहले प्रेस-मीडिया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की लिखा- फ़िर मारूंगा.. बाद में एडिट कर दी*

वारदात करने के बाद वन मंत्री के भतीजे अमित सक्सेना पर इस कदर सत्ता का नशा सवार था कि उसने अपने फेसबुक एकाउंट से मीडिया के ख़िलाफ़ जमकर अभद्र टिप्पणियां करी व उसने अपनी एक पोस्ट में लिखा कि फिर मारूंगा। जिस से रेस्टोरेंट स्वामी के परिवार में भय बना हुआ है। उसने कुछ चैनल का नाम लिख खुल के चुनौती दी जिस से ये ज़ाहिर होता है कि उस पर सत्ता का नशा किस कदर हावी था । हालांकि शासन का शिकंजा कसते ही उसने सारी पोस्ट एडिट कर दी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker