Bareilly

रोहिलखण्ड पेट्रोल पम्प पर डीज़ल में मिलावट के खेल!

  • मुख्यमंत्री पोर्टल पर डीज़ल में पानी की मिलाकर बेचने की शिकायत

हिन्दमोर्चा संवाददाता।।

बरेली।। डीज़ल व पेट्रोल में मिलावट व घटतौली की शिकायतें आना कोई आम बात नहीं अधिकतर उपभोक्ता की जेब पर सीधे तौर पर डीजल व पेट्रोल पम्प मालिक डाका डालते हैं, लेकिन ताज़ा मामला बरेली के पीलीभीत रोड स्थित रोहिलखण्ड एनर्जी पॉइंट का है पीलीभीत निवासी शिकायतकर्ता नवजोत सक्सेना ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत कर मदद की गुहार लगाई है।

शिकायतकर्ता के अनुसार उन्होंने 28 सितम्बर को हरिद्वार जाते समय बरेली के रोहिलखण्ड एनर्जी पॉइंट से 3400 रुपये का डीज़ल अपनी कार में भरवाया था , डीज़ल भरवाने के कुछ देर बाद ही गाड़ी में अलर्ट लाइट जलने लगी वापस लौटकर जब उन्होंने हुंडई के अधिकृत सर्विस सेंटर एकेसी हुंडई पर कार चेक करायी तो सर्विस मैनेजर ने बताया कि डीज़ल में पानी मिला होने के कारण कार में टेक्निकल फॉल्ट आ गया है जिसकी वजह से कार में 22 हजार रूपए का खर्च आ रहा है।

जिस पर शिकायतकर्ता ने तुरंत पैट्रोल पम्प मालिक से एवं मैनेजर से शिकायत की लेकिन किसी ने भी उनकी शिकायत को गम्भीरता से नहीं लिया उसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री पोर्टल व इंडियन ऑयल की वेबसाइट पर इसकी शिकायत की है । उन्होंने कहा कि वो इस ठगी के मामले में चुप बैठने वाले नहीं इसको पेट्रोलियम मंत्रालय से लेकर न्यायालय तक लेके जाएंगे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker