Baliya

सीयर पुलिस चौकी के प्रांगण में शांति समिति की बैठक संपन्न

*हिन्द मोर्चा न्यूज़ रिपोर्ट बेल्थरारॊड बलिया*

  • सीयर पुलिस चौकी के प्रांगण में शांति समिति की बैठक संपन्न

बेल्थरारॊड (बलिया)। आगामी दुर्गा पूजा त्योहार के मद्देनजर उपजिलाधिकारी दीपशिखा सिंह की अध्यक्षता व सीओ रसड़ा शिवनारायण वैस की संचालन में बेल्थरारोड स्थित सीयर पुलिस चौकी प्रांगण में मंगलवार की शाम एक शान्ति समिति की एक बैठक सम्पन्न हुई।

बैठक में दुर्गापूजा समिति के अध्यक्ष व सदस्यउपस्थित रहे। बैठक के दौरान सीओ ने चेताया कि त्योहारों के दौरान कहीं भी अश्लील नाच व गाने का आयोजन किया गया तो पुलिस द्वारा उसपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए उपजिलाधिकारी दीपशिखा सिंह ने कहा कि दुर्गा पूजा त्योहार में मातृशक्ति की पूजा की जाती है। अतः इस दौरान किसी को भी ऐसा कार्य नहीं करना चाहिए कि मेले के दौरान उन्हें किसी प्रकार की तकलीफ़ पहुंचे।

उन्होंने लोगों से मिल जुलकर इस त्यौहार को मनाने की अपील की। सीओ रसड़ा शिवनारायण वैस ने कहा कि दुर्गापूजा का त्योहार आपसी सौहार्द के साथ को मनाये। उन्होंने त्योहार को लेकर जारी गाइड लाइन का पूर्ण रूप से पालन करने पर विशेष बल दिया। कहा कि अश्लील गाने व नृत्य का किसी भी दशा में आयोजन नहीं करना है।

ऐसा करने की स्थिति में कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कहा कि अश्लील गाने व नृत्य से वहां अराजक तत्वों का जमावड़ा लग जाता है तथा इस दौरान माहौल खराब होने की संभावना बलवती हो जाती है। कहा कि अनावश्यक किसी को भी परिस्थिति के प्रतिकूल काम नहीं करना है। कहा कि अश्लील गाने आदि बजाने पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

शांति व्यवस्था के लिए पुलिस प्रशासन मुस्तैद है अगर कही भी कोई समस्या हो तो इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दे जिससे समय से समाधान कराया जा सके। कहा कि अगर कोई व्यक्ति अराजकता फैलाता है या नियम के विरुद्ध चलेगा तो उसके विरुद्ध वैधानिक कारवाई की जायेगी।

इस दौरान सीओ ने दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों से वहां के माहौल व सुरक्षा से सम्बन्धित बातों की जानकारी ली। इस मौके पर श्री राम लीला समिति के अध्यक्ष विनय प्रकाश डेविड ने एक बार फिर रामलीला मैदान में आगामी 27 सितंबर से शुरू हो रहे रामलीला के दौरान पुरुष व महिला सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की मांग की।

इस मौके पर उभांव थाना के क्राइम इस्पेक्टर अंशुमान यदुवंशी, दुर्गा प्रसाद मधु लाला, अशोक कुमार मधुर, शिवकुमार जायसवाल, सनी जायसवाल, शाहपुर डॉक्टर राम अवध वर्मा, मुन्ना कुमार गुप्ता प्रधान प्रतिनिधि , कृष्ण कुमार वर्मा (रिंकू), रामबृक्ष राजभर, मालीपुर रुदल यादव, सोनू यादव, किशन मद्धेशिया, रतन वर्मा, राहुल मद्धेशिया, मनोज गौड़, अजीत कुमार यादव, सिप्पू यादव, रवि यादव आदि उपस्थित रहे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker