Baliya

सपा के शिक्षक सभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सचिव का प्रथम आगमन पर जोरदार स्वागत

  • हिंदमोर्चा न्यूज तहसील रिपोर्टर खालिद नफीस अहमद
  • सपा के शिक्षक सभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सचिव का प्रथम आगमन पर जोरदार स्वागत

बलिया बिल्थरा रोड समाजवादी पार्टी के शिक्षक सभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सचिव मनोनीत होने के बाद बेल्थरारोड प्रथम आगमन पर आनन्द यादव का जोरदार स्वागत किया गया। बतादें कि लखनऊ से कृषक एक्सप्रेस से स्थानीय स्टेशन पहुंचते ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। इस दौरान जिला पंचायत डाक-बंगला पर हुई स्वागत सभा में वक्ताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।

बेल्थरारोड के अतरौल गांव निवासी आनंद यादव को शिक्षक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो. बी पांडेय द्वारा राष्ट्रीय सचिव मनोनीत किया गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुशंसा पर शिक्षक सभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में सचिव मनोनीत होने के बाद गुरुवार को वह लखनऊ से कृषक एक्सप्रेस से बेल्थरारोड रेलवे स्टेशन पहुंचे। उनके आगमन की खबर से सपा कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए गाजे बाजे के साथ पहले ही रेलवे स्टेशन पहुंचे हुए थे। कृषक एक्सप्रेस से उतरते ही कार्यकर्ताओं ने आनन्द यादव को
फूल मालाओं से लाद दिया।

बाद में वह एक जुलूस के साथ जिला पंचायत डाक-बंगला पहुंचे। इस दौरान हुए स्वागत समारोह में वक्ताओं ने उनके मनोनयन पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आभार व्यक्त किया। वक्ताओं ने कहा कि पूर्व में जब तक आनन्द यादव को शिक्षक सभा का जिलाध्यक्ष नहीं बनाया गया था, तब तक वह इसको लेकर जागरूक नहीं थे। परन्तु आनन्द यादव द्वारा शिक्षक सभा का जिलाध्यक्ष के रूप में किए गए कार्य व उनके ओजस्वी भाषण से उन्हें शिक्षक सभा के बारे में जानकारी हुई। स्वागत समारोह में वक्ताओं ने मोदी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में पार्टी मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने में कामयाब रहेगी।

इस अवसर पर वीरेंद्र यादव, पिंटू, पूर्व ब्लॉक प्रमुख विनय प्रकाश अंचल, रुद्र प्रताप यादव, गीता, पूर्व विधान सभा अध्यक्ष इरफान अहमद,राजू, गायकार पप्पू पांडे, शायर कवि अरशद हिदुस्तानी, गायकर श्याम लाल यादव, बब्बन यादव, धर्मेंद्र यादव, संजय यादव, मुन्ना यादव, रामश्रय यादव फाइटर, सभासद सद्दाम अहमद, टिंकू जयसवाल,अखिलेश यादव जयप्रकाश यादव, प्रधान संतोष,आदि।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker