Baliya

सड़क दुर्घटना में सपा बलिया के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव की मौत से सपाइयों एवं शुभचिंतकों में शोक

  • हिंदमोर्चा न्यूज ब्यूरो रिपोर्ट ए, समद
  • सड़क दुर्घटना में सपा बलिया के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव की मौत से सपाइयों एवं शुभचिंतकों में शोक

बलिया/ सड़क दुर्घटना में समाजवादी पार्टी बलिया के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव की मौत से सपाइयों एवं शुभचिंतकों में शोक की लहर है। लखनऊ स्थित दिवंगत जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने श्रद्धांजलि अर्पित की। घटना से मर्माहत राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिवंगत जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के पुत्र व परिजनों को ढ़ांढस बंधाया।

मिली जानकारी के अनुसार बलिया के सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव की लखनऊ में रविवार की सुबह सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा, लखनऊ के लोहिया पार्क के पास हुई। राजमंगल टहलने के बाद स्कूटी से लौट रहे थे, तभी अचानक किसी वाहन ने पीछे से उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। हादसे के वक्त वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पोस्टमार्टम हाउस भी पहुंचे।और उन्होंने पीड़ित परिवार जनों को सांत्वना दी।इसी वहीं सपा से घोसी विधायक सुधाकर सिंह, अध्याशंकर यादव, राष्ट्रीय सचिव श्रीमती सीमा राजभर, मास्टर आंनद यादव, नन्हे भाई, शाहिद इलियास सहित दर्जनों सपा कार्यकर्ताओं ने ज़िला अध्यक्ष की आत्मा की शांति और उनके परिवार को सांत्वना देने के लिए बलिया उनके निवास पहुंचें।

बताते चलें कि इस घटना की सूचना मिलते ही लखनऊ से लेकर बलिया तक सपाइयों व शुभचिंतकों में शोक की लहर दौड़ गई। बलिया के फेफना विधानसभा क्षेत्र के बिसुकिया गांव निवासी राजमंगल यादव का लखनऊ शहर स्थित सावित्रीनगर में आवास है। हादसे की सूचना पर सैकड़ों सपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। घर पर सांत्वना देने वालों की तांता लगी है। राजमंगल यादव की मौत की सूचना पर बड़ी संख्या में उनके जानने वाले, शुभचिंतक, पार्टी कार्यकर्ता और नेता पहुंचे हैं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker