Baliya

बेल्थरारोड के तहसील सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन

हिन्द मोर्चा  बेल्थरारॊड बलिया

बेल्थरारोड के तहसील सभागार में सोमवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया।मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस पर प्रस्तुत 46 प्रार्थना-पत्र में से किसी का निस्तारण नहीं हो सका। इस दौरान सभी प्रार्थना- पत्रों को संबंधित विभागों को गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए संदर्भित कर दिया गया। प्रार्थना पत्रों में राजस्व, विकास, नगर पंचायत, आपूर्ति सहित अन्य मामले शामिल रहे।

सम्पूर्ण समाधान दिवस पर उधरन के वीरेंद्र यादव रामपुरी ने सहायक चकबंदी अधिकारी के भ्रष्टाचार का मामला उठाते हुए इसकी जांच दूसरे विभाग से त्रिस्तरीय टीम बनाकर करने की मांग की। साधन सहकारी समिति इंदौली मलकौली के सचिव रामाश्रय यादव ने समिति के सीमांकन भूमि में अवैध रूप से अतिक्रमण कर जोतने- बोने की शिकायत की। नगर पंचायत वार्ड नंबर पांच निवासिनी मजरुन निशा ने नया राशन कार्ड बनाने की मांग की।

बेल्थरारोड नगर पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासिनी सुनिधि पुत्री दिलीप कुमार ने गोंड जाति का प्रमाण पत्र जारी करने की मांग की।तुर्तीपार प्रधान गीता देवी ने लोक निर्माण विभाग की भूमि की पैमाइश तथा अलग खाता बनाने की मांग की। बभनियांव गांव निवासी विधान चंद यादव ने रविवार की देरकुंडैल की रोशन आरा ने भूमिहीन होने के चलते पात्रता सूची में नाम अंकित होने के बावजूद आवास योजना का लाभ नहीं मिलने की शिकायत की।

सुम्हा के सूर्यभान ने ग्राम प्रधान पर अंडरग्राउंड नाली से पाइप निकलवा कर जल निकास बाधित करने का आरोप लगाया। अवराई कला के मुसाफिर यादव ने बिजली का प्रकाश नहीं मिलने के बावजूद विद्युत बिल भेजने की शिकायत की। सोनाडीह के सुनील मौर्य ने सार्वजनिक भूमि से अतिक्रमण हटाने की मांग की।

हल्दीरामपुर के गिरीश सिंह ने सरकारी दस्तावेजों में कूट रचना कर दाखिल खारिज कराने का आरोप लगाया। सीडीओ ने एक- एक कर जनता की समस्याएं सुनीं तथा संबंधित अधिकारियों को निस्तारण का निर्देश दिया। इस मौके पर एसडीएम दीपशिखा सिंह, तहसीलदार ओमप्रकाश पांडेय, नायब तहसीलदार दीपक सिंह समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker