Baliya

बिल्थरा रोड नवजीवन इंग्लिश स्कूल में मना क्रिसमस डे सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर बच्चों ने समा बांध दिया। वहीं सांता ने बच्चों को उपहार दिया

हिंदमोर्चा न्यूज ब्यूरो रिपोर्ट

  • बिल्थरा रोड नवजीवन इंग्लिश स्कूल में मना क्रिसमस डे सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर बच्चों ने समा बांध दिया। वहीं सांता ने बच्चों को उपहार दिया

(बलिया) बेल्थरारोड स्थित नवजीवन इंग्लिश स्कूल में शनिवार को क्रिसमस डे धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान बच्चों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर समा बांध दिया। सांता ने बच्चों को उपहार व टाफियां देकर खुशियां बांटी। इस दौरान बच्चों ने भी सांता क्लॉज के साथ खूब मस्ती की। प्रिंसिपल ग्रेसी जान ने इस अवसर पर आर्थिक रूप से कमजोर आधा दर्जन लोगों में एक लाख रुपए प्रदान किया।

बेल्थरारोड के नवजीवन इंग्लिश स्कूल में शनिवार को क्रिसमस समारोह मनाया गया। समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री छट्ठू राम ने कहा कि क्रिसमस का संदेश आपस में खुशियां बांटना, खुश रहना, प्रेम व भाईचारा फैलाना है। जीएमएएम इंटर प्रिंसिपल मो. मोबिन ने कहा कि प्रिंसिपल ग्रेसी जान को देखकर हमें उर्जा मिलती है।
कहा कि एक महिला होकर जिस प्रकार उन्होंने संघर्ष कर शिक्षा के क्षेत्र में योगदान दिया है वह अनुकरणीय है। प्रिंसिपल ग्रेसी जान ने कहा कि क्रिसमस के त्योहार का मुख्य मकसद है बुराई को खत्म करना और अच्छे विचारों को एक दूसरे में फैलाना। हर किसी के प्रति दया का भाव रखना। इस अवसर पर बच्चों ने सांता क्लॉज बने छात्र के साथ खूब मस्ती की। कार्यक्रम में शामिल स्कूली बच्चों ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। कार्यक्रम की शुरुआत ईश वंदना से हुई। पूर्व चेयरमैन व वर्तमान सभासद दिनेश कुमार गुप्ता ने भी इस मौके पर बच्चों को शुभकामनाएं दीं।

क्रिसमस समारोह के दौरान प्रिंसिपल ग्रेसी जान ने आर्थिक रूप से कमजोर सात लोगों के बीच एक लाख रुपए वितरित किए। आर्थिक मदद मिलने पर उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker