Baliya

दुल्हे दुल्हन की गाड़ी बचाने में बालू से भरा ट्रक पलटा बड़ा हादसा टला

हिन्द मोर्चा न्यूज़ तहसील रिपोर्टर ख़ालिद नफ़ीस बेल्थरारॊड बलिया

(बलिया) बेल्थरारोड मधुबन मार्ग कृषि मंडी अंतर्गत बालू से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें तीन मोटरसाइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया जा रहा है की एक मोटरसाइकिल लोगों की मदद से निकाला गया जब की आशंका जताई जा रही है कि तीन मोटर साइकिल ट्रक के नीचे दबी हुई है। किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है यह घटना पूर्वाहन 10:00 बजे की बताई जा रही है।

परिवहन विभाग की तरफ सड़क बना दिया गया कार्यदाई संस्था द्वारा पर अभी तक पटरी न बनने से आए दिन दुर्घटना हो जाया करते हैं। विभागीय उदासीनता के वजह से पटरी नहीं बनाई गई जिसका शिकार आए दिन आम राहगीर हो रहे हैं। ईश्वर की विशेष कृपा रहि है की कोई बड़ा हादसा होने से टल गया। वहीं स्थानीय लोगों में पटरी न बनने से काफी आक्रोश देखी जा रही है।

जैसा की बताया जा रहा है की तीन मोटर साइकल ट्रक के नीचे दबी हुई है जबकि दो मोटर साइकल के मालिक जिनका नाम सुनील बरनवाल tvs मोपेट, व इन्ही के पुत्र अमन कि हीरो होण्डा मोटर साइकल थी।

इसी संबंध में लोगों का कहना है की तीसरी मोटर साइकल का कोई कन्फर्म नहीं है। क्यों की मालिक का पता नहीं चल सका है। एक मोटर साइकल डिस्कवर जो संजय सिंह की बताई जा रही है जो बुरी तरह से छति ग्रस्त हो गई है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker