Baliya

चकबंदी अधिकारी के न्यायालय बहिष्कार का कार्य समाप्त

हिन्द मोर्चा न्यूज़ ब्यूरो रिपोर्ट

चकबंदी अधिकारी के न्यायालय बहिष्कार का कार्य समाप्त

बेल्थरा रोड (बलिया)। स्थानीय तहसील में तैनात चकबंदी अधिकारी शिव शंकर सिंह के आचरण को लेकर उनके न्यायालय का महीनों से चल रहे कार्य बहिष्कार, बलिया के बंदोबस्त अधिकारी अनिल कुमार राय के हस्तक्षेप के बाद मामला का पटाक्षेप हो गया।

और भविष्य में आचरण में सुधार लाने की नसीहत के साथ अधिवक्ताओं को उनके द्वारा संतुष्ट किया गया। इस समझौता वार्ता के समाप्त होते ही चकबंदी अधिकारी के न्यायालय बहिष्कार का कार्य समाप्त हो गया। उनके द्वारा निर्देशित किया गया कि चकबंदी से संबंधित विभागीय स्तर पर कड़ी निगरानी एवं नियंत्रण रहे, ताकि भविष्य में कोई शिकायत का मौका ना मिल सके।

चकबंदी अधिकारी के न्यायालय का बहिष्कार समाप्त, बंदोबस्त अधिकारी ने कराई समझौता अधिवक्ताओं का एक प्रतिनिधि मंडल जिलाधिकारी से मिलकर किया था फरियाद

इस मौके पर तहसील अधिवक्ता एसोसिएशन के अध्यक्ष अरुण कुमार श्रीवास्तव, मंत्री मुनेश चंद्र वर्मा, अजहर अली एडवोकेट, जय प्रकाश प्रजापति, मोइन अहमद, लक्ष्मण पांडे, पिंकी सिंह, सरफराज अहमद, राणा प्रताप सिंह, अमरजीत सिंह, संजय यादव, आशुतोष यादव, हरेंद्र राजभर, वकार अहमद, गंगेश मिश्रा, अवधेश यादव आदि सहित दर्जनों की संख्या में इस वार्ता हेतु अधिवक्ता शामिल हुए।

ज्ञातव्य है की चकबंदी अधिकारी के आचरण को लेकर तहसील अधिवक्ता एसोसिएशन के पदाधिकारी जिलाधिकारी रविंद्र कुमार से मिलकर उचित न्याय की गुहार लगाई थी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker