Baliya

अज्ञात हमलावरों ने की पत्रकार के भाई पर जानलेवा हमला

हिन्दमोर्चा न्यूज़ तहसील रिपोर्टर बेल्थरारॊड बलिया

बलिया। के बिल्थरा रोड से एक घटना सामने आ रही है जिसमें एक पत्रकार के भाई पर तीन हमलावारों द्वारा बुरी तरह जानलेवा हमला किया गया।जिससे मोबाइल ब्वसाई गम्भीर रूप से,घायल है,और उनका उपचार चल रहा है,इस दुस्साहसिक घटना को लेकर ब्वसाईयों में रोष व्याप्त है।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि,बेल्थरारोड नगर की अति व्यस्त मोबाइल मार्केट बस स्टेशन गली में आज रविवार को जहां पत्रकार शब्बीर अहमद का छोटा भाई जो मोबाइल ब्वसाई है, आज रविवार की दोपहर को करीब 1.30 बजे दिन आचानक तीन हमलावर मोटरसाइकिल से आधमके ,और जख्मी दुकानदार से रंगदारी में मोबाइल मांगने लगे,दुकानदार द्वारा अनभिज्ञता जाहिर करने पर हमलावर आग बबुला हो गये, और हमलावरों नें हमलाकर बुरी तरह जख्मी कर दिया, हमलावरों के इस हरकत से आस पास के दुकानदारों में खलबली मच गई.

हमलावरों को पकड़ने के लिए कुछ दुकानदारों,नें पकड़ने का प्रयास भी किया, किन्तु हमलावर के आताताई देख बस स्टेशन से पुलिस चौकी गली तक गहमागहमी का माहौल बना रहा,इस बिच हमलावर अपने बचाव में एक मकान पर छत पर चढ़ने का प्रयास किया,लेकिन धरो पकड़ो की माहौल में अन्ततोगत्वा आम जनता की गिरफ्त में आ गया,इकठ्ठी भीड़ में एक हमलावर को राहगिरों नें जमकर धुनाई कर सीयर पुलिस चौकी के हवाले कर दिया।

चोटिल हमलावर को स्थानीय पुलिस नें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, सीयर उपचार हेतु लाया,वहीं अज्ञात हमलावरों से गम्भीर रूप से जख्मी मोबाइल ब्वसाई इसरार अहमद के परिजनों व दुकानदारों नें उपचार हेतु समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर लाये,जहां स्थिती गम्भीर होने के कारण सदर हास्पिटल बलिया के लिए रेफर कर दिया,
घटना के उपरांत स्थानीय पुलिस मामले के छानबीन व, फरार अन्य हमलावरों के जानकारी करनें में लगी हुई है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker