Azamgarh

सांसद श्याम सिंह यादव ने जनपद के कलाकारों के प्रति बड़ा दिल दिखाया

जौनपुर। जिले के सांसद श्याम सिंह यादव ने जनपद के कलाकारों के प्रति बड़ा दिल दिखाया है । रविवार को सांसद ने अपने आवास पर कलाकारों को बुलाकर उनका दुःख दर्द समझा। इस दरम्यान उन्होंने कलाकारों को स्थायी कला मंच मुहैया कराने का दावा किया वही दोनों आंखों से दिव्यांग राहुल पाठक को पुनः दुनियां दिखाने का पूरा भरोषा दिलाया। श्री यादव ने कहा दुनियां किसी कोने में जहां भी इलाज संभव होगा वहां कराया जाएगा। इलाज का खर्च सरकारी , गैर सरकारी व अपने पास से उठाऊंगा।

केंद्रीय सांस्कृतिक मंत्रालय द्वारा जिले अप्रैल या मई माह में बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने जा रहा है , इस कर्यक्रम में देश के नामी गिरामी कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे। इस मंच स्थानीय कलाकरों को अवसर प्रदान करने के लिए सांसद श्याम सिंह अपने आवास मियांपुर में कलाकारों को बुलाया कर मंत्रणा किया।

श्याम सिंह यादव ने कहा कि शिराज़ ए हिन्द की सरज़मी पढ़े लिखो और कलाकारों से भरा पड़ा है। यहां के कलाकारों को बड़ा मंच देने के लिए मेरे द्वारा प्रयास किया जा रहा है जल्द ही यहाँ पर स्थायी कला मंच तैयार किया जाएगा जिसके माध्यम से कलाकारों की प्रतिभाओं को तराशकर के उन्हें विश्व पटल पर पहुंचाया जायेगा।

बैठक के दरम्यान उनकी नजर राहुल पाठक नामक कलाकार पर पड़ी तो उन्होंने पूंछा कि क्या आपको कोई दिक्कत है जब राहुल ने बताया कि उसके दोनों आंखों से नही दिखाई देता । जिस पर सांसद भावुक हो गए उन्होंने राहुल से कहा कि आप पता करके बताओ आप का इलाज कहा हो सकता है , देश मे हो या विदेश में मैं आपका इलाज कराऊंगा ।

सांसद का प्रेम देखकर मौके पर मौजूद राहुल समेत सभी की आंखों भर आयी। राहुल ने कहा कि सांसद जी ने मुझसे वादा किया कि मैं एक बार फिर से मुझे दुनियां दिखाएंगे। मुझे पूरा भरोषा है कि वे अपने वादे पर खरा उतरेंगे।

सीनियर कलाकार रविन्द्र सिंह ज्योति कहा कि पहली बार किसी जनप्रतिनिधि हम कलाकारों को अपने आवास बुलाकर हम लोगो का दुःख दर्द समझा है , हम लोगो को बड़ा मच देने का वादा किया है । सबसे बड़ी बात है कि राहुल पाठक के आंखों का इलाज कराने का जो फैसला वह हम लोगो के लिए बड़ी बात है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker