Ayodhya

Video News : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के तत्वाधान में आयोजित रक्षाबंधन उत्सव कार्यक्रम भव्यता पूर्वक संपन्न

  • राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के तत्वाधान में आयोजित रक्षाबंधन उत्सव कार्यक्रम भव्यता पूर्वक संपन्न

अंबेडकरनगर। अकबरपुरनगर के बीएन इंटर कॉलेज प्रांगण में मंगलवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा रक्षाबंधन पर्व विशेष पर भाईचारा,सामाजिक समरसता,स्नेह,सौहार्द का संदेश देते हुए उत्सव का आयोजन हुआ. परम पूज्य भगवा ध्वज में रक्षा सूत्र बांधते हुए कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ.

जिसमें मुख्य अतिथि सह प्रांत प्रचारक मनोज जी ने अपने बौद्धिक में उद्बोधन करते हुए कहा कि रक्षाबंधन पर्व हमारे विचार परिवार अपितु आपसी सामाजिक, स्नेह, प्रेम,सौहार्द भाईचारा का प्रतीक है एकजुटता से ही हम भारत को पुनः विश्व गुरु के पद पर प्रतिस्थापित करने की ओर है आगे उन्होंने कहा कि समाज को एकता के सूत्र में ही बांधकर अपने राष्ट्र का सांस्कृतिक गौरवगाथा को पुनः स्थापित करेंगे.

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रही प्राचार्य बीएन के०वी०पीजी कॉलेज डॉ सुचिता पांडेय ने अपने उद्बोधन में कहा कि आपसी भाईचारा प्रेम सौहार्द का पर्व रक्षाबंधन से हमारे समाज,राष्ट्र का गौरव अखंड भारत की कल्पना साकार करता है आज हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे जिसमें ऐसे वीर सपूतों की गाथा जो नई पीढ़ी के सामने लायी जानी चाहिए.

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला प्रचारक शैलेंद्र जी,जिला संघचालक ओम प्रकाश,जिलासहसंघ चालक गोविंद,जिला कार्यवाह अखिलेश,नगर संघचालक डॉ प्रेम नारायण,एवं नगर के संभ्रांत,सम्मानित नागरिक के अलावा स्वयंसेवको सहित हजारों संख्या में लोग उपस्थित रहे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker