Ayodhya

एनटीपीसी टांडा के आरोग्यम चिकित्सालय में चिकित्सकों ने मनाया डाक्टर्स डे

  • एनटीपीसी टांडा के आरोग्यम चिकित्सालय में चिकित्सकों ने मनाया डाक्टर्स डे

टाडा (अम्बेडकरनगर). एनटीपीसी टांडा के आवासिय परिसर स्थित आरोग्यम चिकित्सालय में चिकित्सकों ने महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) श्री बी.सी.पोलई की उपस्थिति में चिकित्सक दिवस मनाया। चिकित्सक दिवस प्रसिद्ध चिकित्सक डाॅ वी.सी.राॅय के जन्म दिवस के उपलक्ष्य में मनाया जाता है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि श्री पोलई ने डा0 राॅय के चित्र पर माल्यार्पण किया एवं केक काटा।

इस मौके पर श्री पोलई ने सामाजिक विकास में चिकित्सकों की भूमिका को रेखांकित हुए उनके योगदान को याद किया तथा चिकित्सक एवं सहयोगी स्टाफ को सम्मानित कर उन्हे चिकित्सक दिवस की बधाईयाॅ दी। महाप्रबंधक (चिकित्सा सेवाएं) डा0 उदयन तिवारी ने अपने स्वागत संबोधन में डा0 राॅय का जीवन परिचय रखते हुए कहा कि डा0 वी.सी.राॅय चिकित्सा क्षेत्र के स्तम्भ तो थे ही इसी के साथ प्रथम पंक्ति के समाज सेवक के रुप में जाने जाते थे।

उन्होने एनटीपीसी टांडा प्रबंधन के निरंतर सहयोग के लिए आभार प्रकट किया। इस अवसर पर आरोग्यम चिकित्सालय के सभी चिकित्सको को उनके निःस्वार्थ योगदान के लिए स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया। आयोजन में महाप्रबंधक (मानव संसाधन) श्री एस.एन.पाणिग्राही, चिकित्सालय के सभी चिकित्सकगण एवं चिकित्सालय स्टाफ उपस्थित रहे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker