Ayodhya

जिले में केन्द्रीय गृहमंत्री के आगमन पर भी गायब रही शिवबाबा फीडर के गांवों में बिजली

  • जिले में केन्द्रीय गृहमंत्री के आगमन पर भी गायब रही शिवबाबा फीडर के गांवों में बिजली
  • लोगों ने विद्युत विभाग के अफसरों की मनमानी में सुधार न होने का लगाये आरोप

अम्बेडकरनगर। जिले में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कार्यक्रम वृहस्पतिवार को आयोजित था। इस दौरान भी विद्युत विभाग के अफसरों की लापरवाही और उनकी मनमानी भी सामने आयी। शिवबाबा श्रवण धाम जनसभा थी। इर्द-गिर्द के गांवों में लगभग ढाई घण्टे बिजली गायब रही। इसे लेकर लोगों ने कहा कि इन बेलगाम अफसरों को किसी का खौफ नहीं है।

ज्ञात हो कि विद्युत विभाग में भ्रष्टाचार और मनमानी का बोलबाला है। मामले को लेकर इस समाचार पत्र द्वारा पिछले दिनों प्रमुखता से अलग-अलग शीर्षक में खबरें भी प्रकाशित किया गया है। इन सबके बावजूद भी सुधार होते नहीं दिख रहा है। केन्द्रीय गृहमंत्री जिले में आये थे। जानकारी के अनुसार शिवबाबा फीडर क्षेत्र के दुल्लापुर,घाघूपुर,रग्घूपुर,पाण्डेय का पूरा,अन्नावां सहित दर्जनों गांवों में बिजली गायब रही। बताया जाता है कि इस भीषण गर्मी में लगभग ढेड़ से 4 बजे तक लोग बिजली के लिए तरसते रहे।

कई उपभोक्ताओं ने इस बीच उक्त फीडर के अभियंता से लेकर विद्य ुत वितरण खण्ड अकबरपुर के अधिशाषी व अधीक्षण अभियंता सहित कर्मचारियों को दूरभाष पर अवगत कराये किन्तु किसी ने गंभीरता से नहीं लिया। यहां तक की इन अधिकारियों में कुछ के फोन भी नॉट रिचेबुल पाया गया।

इसे लेकर लोगों का कहना है कि जब केन्द्रीय मंत्री के आगमन पर विद्युत आपूर्ति व्यवस्था ध्वस्त हो गयी और बहाल करने में सभी मनमानी करते रहे तो कैसे निर्धारित रोस्टर के अनुसार बिजली की आपूर्ति हो पायेगी,सहज अनुमान लगाया जा सकता है। लोगों का कहना है कि बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी पूरी तरीके से बेलगाम है जिन्हें डीएम से लेकर सीएम और गृहमंत्री का खौफ नहीं है वे अपनी मनमानी में कतई बदलाव लाने को तैयार नहीं है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker