Ayodhya

हादसे में पांच घायल,दो की मौत,एक जिला अस्पताल में भर्ती, दो रिफर

  • हादसे में पांच घायल,दो की मौत,एक जिला अस्पताल में भर्ती, दो रिफर

जलालपुर,अंबेडकरनगर। दो बाइकों के आमने-सामने की भिड़ंत में जहां बाइकों के परखच्चे उड़ गए वहीं पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार हेतु नगपुर अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों द्वारा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां दो की मौत हो गई। घटना जलालपुर कोतवाली क्षेत्र के रामगढ़ रोड गौरा कमाल गांव के पास बुधवार दोपहर लगभग एक बजे घटित हुई।
जानकारी के अनुसार जैतपुर थाना क्षेत्र के चौदहप्रास गांव निवासी दिनेश पंकज व पिंटू एक बाइक पर सवार होकर जलालपुर से अपने घर जा रहे थे जबकि नेवादा की तरफ से जलालपुर कोतवाली क्षेत्र के कन्नूपुर गांव निवासी शशांक व उत्कर्ष निवासी पिपरपुर जिला अमेठी एक बाइक पर सवार होकर आ रहे थे की दोनों बाइके जलालपुर कोतवाली क्षेत्र के रामगढ़ रोड स्थित गौरा कमाल के पास आमने-सामने भीड़ गई।

भिड़ंत इतनी जबरदस्त हुई कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए और यह लोग तीतर-बीतर घायल अवस्था में पड़े रहे। घायलों को राहगीरों द्वारा इलाज हेतु चिकित्सालय में भेजना का प्रयास किया जाता रहा परंतु कोई साधन उपलब्ध न होने की वजह से घंटे तक घायल अवस्था में सड़क पर तड़पते रहे। सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने घायलों को रास्ते से गुजर रहे पिकअप वाहनों से नगपुर अस्पताल भिजवाया।

जहां डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार करते हुए पांचो घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल पहुंचते ही वहां के डॉक्टरों ने जैतपुर थाना क्षेत्र के चौदहप्रास गांव निवासी पंकज 35 वर्ष व जलालपुर कोतवाली के कन्नूपुर गांव निवासी शशांक 17 वर्ष को मृत घोषित कर दिया जबकि दो गंभीर रूप से घायल उत्कर्ष व दिनेश को लखनऊ रेफर कर दिया गया जबकि पिन्टू का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में माहौल गमगीन हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।
इनसेट
एम्बुलेंस न पहुचने से लोगों में आक्रोश
घायलों को उपचार दिलाने के लिए राहगीरों द्वारा एंबुलेंस के लिए फोन किया जाता रहा परंतु घंटे बाद भी एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची जिससे लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया साथ ही घायलों को जिला अस्पताल रेफर करने के लिए भी काफी मशक्कत करने के बाद एंबुलेंस पहुंची जिससे घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया गया एंबुलेंस की देरी पर लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है।
इनसेट
अधिवक्ताओं ने जताया शोक
17 वर्षीय मृतक शशांक के पिता जनपद न्यायालय में अधिवक्ता है। सूचना पर अस्पताल पहुंचे बार संघ के पदाधिकारियों व अधिवक्ता ने शोक संवेदना व्यक्ति करते हुए पीड़ित परिवार को ढांढस बधाया।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker