Ayodhya

हंसवर पुलिस ने 10 लीटर कच्ची शराब के साथ युवक को किया गिरफ्तार

टांडा(अम्बेडकरनगर) हंसवर पुलिस ने 10 लीटर कच्ची शराब के साथ युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक कास्टेबल विधान सिंह मय हमराही का० सरवन चौहान मय सरकारी वाहन UP45 G 0237 थाना से रवाना हुआ जैसे ही हीरापुर बाजार में पहुँचा ही था कि मुखबिर खास ने सुचना दिया कि एक व्यक्ति बरही चौराहे से हीरापुर की तरफ आ रहा है।

जिसके दाहिने हाथ में प्लास्टिक की पिपीया मे देशी कच्ची नाजायज शराब है। यदि जल्दी किया जाए तो पकड़ा जा सकता है। मुखबीर खास की सुचना पर विश्वास करके मुखबीर को साथ लेकर बरही की तरफ बढ़ चले छः नम्बर पुलिया के पास पहुचते ही मुखबीर खास ने इशारा करके बताया कि वह वही व्यक्ति है जिसके पास नाजायज कच्ची शराब है। बताकर हट गया ।

हम पुलिस वाले हिकमत अमली से आगे बढकर पास पहुचकर घेरा बन्दी करके छः नम्बर पुलिया के पास उसे पकड़ लिये पकड़े गये व्यक्ति से नाम पता पूछते हुए जामा तलाशी ली गयी तो उसके दाहिने हाथ में लिए गये पिपीया के बारे में पूछा गया तो बताया कि साहब यह कच्ची शराब है मै उसे बेचने के लिए ले जा रहा ।

नाम पता पुछा गया तो वह अपना नाम चन्द्रकेश वर्मा पुत्र रामउजागीर वर्मा निवासी ग्राम दाउदपुर थाना हंसवर उम्र करीब 27 वर्ष बताया। हम पुलिस द्वारा पिपीया के ढक्कन को सुंघा और हमराही से सुंघाया तो उसमें से कच्ची शराब जैसे बु आ रही थी । बरामद नाजायज कच्ची शराब रखने बेचने के सम्बन्ध में प्रमाण पत्र मागा गया तो दिखाने से कासिर रहा।
पुलिस ने पकड़े गये युवक के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है ।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker