Ayodhya

समीना नाज़ ने अव्वल दर्जा प्राप्त कर अपने माता-पिता का नाम किया रोशन

  • *समीना नाज़ ने अव्वल दर्जा प्राप्त कर अपने माता-पिता का नाम किया रोशन*

अंबेडकरनगर के अकबरपुर जामिया कादरिया हयातु उलूम शहजादपुर के भव्य प्रांगण में जामिया की बालिका शिक्षण संस्था जामिया कादरिया वहीदा खातून लिलबनात का वार्षिक दस्तारबंदी दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम के पहले दिन फजीलत का कोर्स पूरा करने वाले बालिकाओं का खात्मे बुखारी शरीफ मौलाना सईदुज्जमा की तकरीर व दुआ जामिया के प्रबंधक मौलाना ख़ालिकुजमा की सरपरस्ती में इमामें ईदगाह हाफिज शकील अख्तर जामिया प्रिंसिपल मौलाना अतिकुज्जमा मौलाना अशरफ आदि लोगों की मौजूदगी में संपन्न हुआ।

कार्यक्रम के दूसरे दिन बालिका मदरसा की 61 बच्चियों के हिफ़्ज़ व फजीलत का कोर्स पूरा करने वाली बालिकाओं का दस्तारबंदी के अवसर पर फातिमा जहरा कांफ्रेंस का आयोजन किया गया। “कहते हैं कि जज्बा हो कुछ करने का,तो कामयाबी कदम चूमती है” ठीक उसी तरह।

मरैला जेल में तैनात सिपाही एहसान अंसारी की पुत्री समीना नाज़ ने 61 बच्चियों में अव्वल दर्जा प्राप्त कर मदरसा जामिया कादरिया हयातूल उलूम तथा अपने माता-पिता का नाम रोशन किया।

समीना नाज़ की दस्तारबंदी होने पर उनके अब्बू एहसान अंसारी तथा अम्मी अफसाना परवीन खुशी के मारे फुले नहीं समा रहे हैं। माता पिता का कहना है कि बच्चों के साथ अगर पूरा समय दिया जाए तो बच्चे बहुत आगे जा सकते हैं।

जिले के कौन है कौन है से हजारों की संख्या में महिलाओं ने शिरकत की कांफ्रेंस में महिला आलिम गुलिस्ता अंजुमन आजमगढ़ मुबारकपुर नूर सभा जलालपुरी तस्नीम फातमा शाहिदा खातून के साथ अंजुमन व किरण योगी की प्रमुख रूप से उपस्थित रही।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker