Ayodhya

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का मिला शव,पति समेत दूसरी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का मिला शव,पति समेत दूसरी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

टाण्डा अम्बेडकरनगर। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मुबारकपुर में पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर पति व उसकी दूसरी पत्नी के विरुद्ध दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर विवेचना सीओ को भेजी है। मृतका का पंचनामा मजिस्ट्रेट नायब तहदीलदार प्रदीप कुमार सिंह ने भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।

रात में हुई घटना की जानकारी मिलने पर सीओ संजय नाथ तिवारी, कोतवाल अमित प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। मामले में आरोपी पति व उसकी दूसरी पत्नी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। मोहल्ला मुबारकपुर के शरीफ अहमद पुत्र छेदी हाफिज जिसने अब तक कुल तीन शादियां की है जिसमें एक पत्नी को तलाक दे चुका है और पहली पत्नी उसके साथ रहती है अभियुक्त के पास दो मकान है। वह दूसरी पत्नी शमीमा को रखता था।

शमीमा जो जनपद बस्ती के कलवारी थाना क्षेत्र के ग्राम सुआरहा की है जिससे बीते 5 वर्ष पूर्व बच्चे पैदा करने हेतु शादी किया था म्रतक शमीमा के दो पुत्र (3) व (4) के मौजूद है। मोहल्ले वासियों ने बताया कि शरीफ अपनी दूसरी पत्नी को बहुत मारता पीटता था। बीती रात्रि में लगभग 2 बजे उसने और उसकी पहली पत्नी आएशा ने मिलकर शमीमा उम्र लगभग 32 वर्ष की हत्या कर दी। मृतका के पिता मो. इस्लाम पुत्र स्व.

हबीब ने बताया कि शादी के बाद से शरीफ की पहली पत्नी व शरीफ कम दहेज लाने का ताना दे रहे थे और उससे मायके से एक लाख रुपये नगद लाने के दबाव बनाकर मारते-पीटते थे। बीती रात्रि में पति व पहली पत्नी आयशा ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। कोतवाली पुलिस ने धारा 498(ए), 304 बी आईपीसी व 3/4 दहेज प्रतिनिषेध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker