Ayodhya

शिक्षामित्र हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने दिखाई जेल की राह

  • शिक्षामित्र हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने दिखाई जेल की राह

जलालपुर।अंबेडकरनगर।मालीपुर थाना क्षेत्र में शिक्षामित्र की हत्या में नामजद दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना बीते बुधवार की सुबह रुकुनपुर गांव में घटित हुई थी। रुकुनपुर गांव निवासी शिक्षामित्र अखिलेश कुमार पांडेय गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र था। बीते मंगलवार को वह मुगारी स्थित एक सरकारी कार्यक्रम में भाग लेने गया था जहां से वह रात में गायब हो गया था।

परिजन उसे रात भर तलाशते रहे किंतु उसका कुछ अता-पता नहीं चला। बुधवार की सुबह शिक्षामित्र बेहोशी की हालत में गांव स्थित लल्लन पांडे के खेत में मिला था।उसका हाथ और पैर टूटा था शरीर के अन्य अंगों पर चोट के कई निशान थे।उसकी बाइक सड़क पर खड़ी थी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसकी गंभीर दशा देख अकबरपुर स्थित एक निजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत पिटाई से हुई थी और चिकित्सक ने बीसरा सुरक्षित कर लिया था। मृतक शिक्षामित्र के भाई राजेश कुमार पांडे की तहरीर पर पुलिस ने सुरहूरपुर निवासी रजनीश उर्फ जंगली तिवारी तथा रुकुनपुर निवासी पप्पू राजभर के विरुद्ध हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया था। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक विशाल पांडे सीओ देवेंद्र कुमार आरोपियों से कई बार पूछताछ कर चुके थे। सर्विलांस ,कॉल डिटेल और लोकेशन टावर भी इन दोनों आरोपियों के साथ मिलता हुआ दिख रहा था ।पुलिस ने दोनों आरोपियों को सोमवार को जेल भेज दिया जिसकी पुष्टि थानाध्यक्ष प्रियंका पांडेय ने की |

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker