Ayodhya

शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे दबग लोगो को समझाने गये युवक की जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जमकर पिटाई

टाडा (अम्बेडकरनगर). शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे दबग लोगो को समझाने गये युवक की जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जमकर पिटाई ,पीडित की तहरीर पर पुलिस ने किया मुकदमा पंजीकृत

प्राप्त विवरण के अनुसार दीपका कुमार पुत्र स्व कांशीराम ग्राम मखदूमनगर थाना अलीगंज निवासी व अनुसूचित जाति का व्यक्ति है। प्रार्थी आज बीते दिनोअपने ही गाँव के शिवा पुत्र ओम प्रकाश की बारात अशोक कुमार निवासी ग्राम भटौली पोस्ट बरौरा थाना कोतवाली टाण्डा, के यहाँ गया हुआ था।

अशोक कुमार ने जहाँ बारात को रोका था वहीं पास में देशी दारू का ठेका था। रात्रि लगभग 9 बजे जहाँ बारातियों के जलपान की व्यवस्था थी वहीं कुछ युवक विवाद कर रहे थे, प्रार्थी के द्वारा उन्हें समझा बुझाकर हटा दिया गया, लेकिन कुछ समय पश्चात् ही दो युवक प्रार्थी को बुलाकर एक सूनसान खेत की तरफ ले गये और फोन करके अपने कुछ साथियों को बुला लिया और प्रार्थी को लात घूसा, डण्डा आदि से मारते हुए कहा कि जाति सूचक शब्दो का प्रयोग करते हुये कहा कि तुम हम अहिरों को समझाओगे।

प्रार्थी के विरोध करने पर उसकी मोबाइल कहीं खेत में गिर गया और माँ बहन की भद्दी-भद्दी गाली व जाति सूचक गालियाँ देते हुए बहुत मारा पीटा प्रार्थी के हल्ला गोहार पर जब लोग दौड़े तो उपरोक्त लोग यह कहते हुए भाग निकले कि अगर थाने गये तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। प्रार्थी ने वहाँ रुककर पता किया तो पता चला कि प्रार्थी के साथ मारपीट करने वालों का नाम महेन्द्र यादव व राधे यादव पुत्रगण झीनक यादव व उनके 4-5 साथी थे जो बहुत ही मनबढ़ व दबंग है। पीडित की तहरीर पद पुलिस ने मुक़दमा पंजीकृत कर लिया हैं.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker