Ayodhya

रास्ते में बकरी बांधने के प्रकरण में मारपीट का अभियोग पंजीकृत

  • रास्ते में बकरी बांधने के प्रकरण में मारपीट का अभियोग पंजीकृत

टाडा ,अम्बेडकर नगर | रास्ते में बकरी बाधने से मना करने से नाराज एक पक्ष ने की दूसरे पक्ष की जमकर धुनाई, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

पीडित द्वारा दिये गये प्रार्थना पत्र में बताया की प्रार्थी मो० ओसामा पुत्र मंजूर अहमद निवासी मुबारकपुर थाना को टाण्डा का निवासी है बीते दिनों समय करीब दोपहर 2. बजे विपक्षी इसरार अहमद व निसार अहमद पुत्रगण नबी अहमद, अबू सहमा पुत्र इसरार अहमद, नौशाद अहमद पुत्र अंसार अहमद निवासीगण मोहल्ला मुबारकपुर थाना कोतवाली टाण्डा द्वारा रास्ते में बकरी बांधा करते है प्रार्थी ने जब विपक्षीगण से कहा कि रास्ते में गन्दा पुवाल व बकरी मत बांधा करो, आने-जाने में काफी दिक्कत होती है, तो विपक्षियो द्वारा अपनी सरकसी व गुण्डई करते हुये प्रार्थी व प्रार्थी के पिता मंजूर अहमद को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुये कहा कि हम रास्ते में ही बकरी बाधेंगे जो करना है कर लों।

इस पर प्रार्थी ने जब विरोध किया तो विपक्षीगण गोलबंद होकर प्रार्थी व प्रार्थी के पिता को जमीन पर पटक कर लात घूसों से मारा-पीटा और जान से मारने की धमकी देने लगे। हल्ला गोहार सुनकर प्रार्थी की माता मोअज्जमा खातून बचाने के लिए दौड़ी तो विपक्षीगण प्रार्थी की माता को भी मारे पीटे प्रार्थी किसी तरह अपने को छुड़ाकर घर के अन्दर भागा तो विपक्षीगण द्वारा प्रार्थी के घर के अन्दर काफी पथराव किया गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए जांच शुरू कर दी है ।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker