Ayodhya

रामलला प्राण प्रतिष्ठा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपाइयों ने की अपील

  • रामलला प्राण प्रतिष्ठा को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपाइयों ने की अपील

जलालपुर, अंबेडकर नगर। आगामी 22 तारीख को अयोध्या में राम मंदिर में रामलला के मूर्ति के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। जगह जगह भाजपा कार्यकर्ता व राम भक्तो द्वारा लोगो को अक्षत निमंत्रण देकर इस पल को ऐतिहासिक बनाने की अपील कर रहे है। इस ऐतिहासिक पल को सुरक्षित और सकुशल संपन्न कराने के लिए जलालपुर कोतवाल दर्शन यादव ने जलालपुर नगर स्थित बहेरवातर और फतेहपुर में ग्रामीणों के साथ बैठक का आयोजन किया। बैठक को संबोधित करते हुए आगामी 22 जनवरी को होने वाले रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के दिन अपने घरों को सजाने, दीपक जलाने, गांव स्थित मंदिरों में पूरे गांव के साथ मिलकर भजन कीर्तन कर, एक दूसरे को प्रेम भाव से मिठाई खिलाकर खुशियां मनाने , नशे से दूर रहने, आपस में किसी भी प्रकार का झगड़ा लड़ाई से दूर रहने की अपील किया।

बैठक के समापन के बाद कोतवाल दर्शन यादव ने गांव के संभ्रांत नागरिकों व अन्य लोगों के साथ पूरे गांव में भ्रमण किया। भ्रमण के दौरान मित्र पुलिस की भूमिका निभाते हुए बड़े बुजुर्ग और बच्चों से मुलाकात किया। साथ ही क्षेत्र में किसी भी प्रकार के संदिग्ध या अपरिचित व्यक्ति देखे जाने पर सूचित करने की बात कही।

इस अवसर पर उपनिरीक्षक हीरालाल यादव, कांस्टेबल निलेश कुमार, सभासद प्रतिनिधि राजेश कुमार यादव, भाजपा कार्यकर्ता देवेंद्र कुमार मिश्रा, मीडिया प्रभारी विकाश निषाद, रामबचन चौहान, कमला प्रसाद यादव, बुद्धू निषाद, रामकेश निषाद, बंसराज चौहान समेत अन्य सम्मानित ग्रामीण मौजूद रहे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker