Ayodhya

रामगढ़ रोड पर बने खुले नाले में गिरकर 35 वर्षीय युवक की मौत

  • रामगढ़ रोड पर बने खुले नाले में गिरकर 35 वर्षीय युवक की मौत

जलालपुर, अंबेडकर नगर। कोतवाली जलालपुर के बगल जलालपुर रामगढ़ मुख्य मार्ग पर नगर पालिका के द्वारा बनाये गये खुले नाले मे 35 वर्षीय युवक की गिरकर मौत हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौप दिया। नगर के रामलीला मैदान स्थित भाजपा नेता अरुण कुमार मिश्रा का 35 वर्षीय पुत्र मनीष मिश्रा उर्फ बिक्कू मंगलवार देर शाम अचानक खुले नाले में गिर गया और काफी देर तक नाले में पड़ा रहा। जब किसी राहगीर की नजर पड़ी तो हड़कंप मच गया ।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकलवाया और पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौप दिया। युवक के मृत्यु के कारण को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। आशंका है कि ठंड लगने की वजह से युवक की मौत हो गई। फिलहाल अगर नगर पालिका द्वारा इस तरीके के नालो को ढक्कन लगवा कर बंद कर दिया गया होता तो शायद नाले में गिरकर युवक की मौत नहीं होती ।

विदित हो कि कुछ माह पहले बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक बोलेरो अनियंत्रित होकर इसी नाले में फंस गई थी। जिसे कड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी की सहायता से बाहर निकाला जा सका था। नगर में तमाम ऐसे नाले और नालियां है जो बरसों से आज तक बिना ढक्कन के खुले हुए हैं जिसमे तमाम लोग बाइक व जानवर गिरकर चोटहिल हो चुके हैं लेकिन इन नालों को ढकने का नाम नहीं लिया जा रहा है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker