Ayodhya

मुलायम सिंह महिला डिग्री कॉलेज के 456 छात्रों को स्मार्ट फोन वितरित

जलालपुर,अम्बेडकरनगर। कस्बे में स्थित मुलायम सिंह यादव महिला महाविद्यालय में गुरुवार को 456 छात्राओ को स्मार्ट फोन का वितरण किया गया। कालेज के प्रबन्धक फूलचन्द यादव की अध्यक्षता में हुए समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री कटेहरी विधायक लालजी वर्मा उपस्थित रहे। इस दौरान अतिथियों ने छात्राओं से स्मार्टफोन के जरिये बेहतर जानकारी हासिल करने का आह्वाहन किया। मुख्य अतिथि लालजी वर्मा ने कहा कि वर्तमान दौर में स्मार्ट फोन हर किसी की जरूरत बन गया है।

छात्राओं को चाहिए कि वह इस का प्रयोग पढ़ाई के लिए ही करे और नई नई जानकारी हासिल करें। उन्होंने कहा कि छात्राएं स्मार्ट फोन के जरिये शैक्षिक सामग्रियों को डाउनलोड कर शिक्षा को और प्रभावी बना सकते हैं। समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जंगबहादुर यादव,जिला प्रवक्ता राजित राम यादव,संजय यादव,राम प्रताप यादव ने छत्राओं को स्मार्टफोन के सदुपयोग पर बल दिया। इस दौरान छात्राएं स्मार्टफोन पा कर खिल उठी।

उक्त अवसर पर शुभम यादव,शिक्षिका हसन बानों, हर्षिता गुप्ता, मो.यासिर, हस्सान असगर,सावित्री मौर्य, पूजा चौरसिया, अनुकृति, देवेंद्र नाथ, मुकेश चन्द्र, प्रदीप यादव समेत महाविद्यालय परिवार के सभी शिक्षक, शिक्षिका व बच्चे मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन शिक्षक नियाज तौहीद सिद्दीकी ने किया।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker