Ayodhya

मुख्यमंत्री जी! आखिर मंडी समिति अकबरपुर के अधिकारियों के भ्रष्टाचार पर कब लगेगी लगाम

अम्बेडकर नगर। मुख्यमंत्री जी आप चाहे जितना भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने का नया-नया तकनीक और उपाय प्रचलन में ला रहे हैं परंतु भ्रष्ट सरकारी महाकमा कोई न कोई तरीका निकाल कर दिन दुगना रात चौगुना की रफ्तार से आम जनता को परेशान करके धन उगाही कर रहा है.

जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण 30 सितंबर को शाम 4:00 बजे कृषि उत्पादन समिति अकबरपुर अंतर्गत सिधौली मंडी में कुछ लोग आलू खरीदने के लिए एक थोक व्यापारी के पास गए जिसने 1700 रूपए प्रति क्विंटल की दर से आलू का दाम बताया। खरीद के उपरांत पैसे देने की बात आई तब व्यापारी ने 15 रूपए अपने बताएं मूल्य से ज्यादा लिया पूछने पर बताया 5 रूपया पल्लेदारी और 10 रूपये मंडी सचिव को देना पड़ता है।वरना व्यवसाय नहीं कर पाएंगे.

जब इसकी शिकायत मंडी समिति के सचिव सीएल चौधरी से की गई तो उन्होंने कहा हमारे यहां इस प्रकार का कोई चार्ज नहीं लिया जाता है और शिकायतकर्ता के अनुरोध पर जब व्यापारी बुलाया गया तो उसने उनके सामने कहा हम मंडी को पैसा देते हैं इस पर मंडी समिति के सचिव संबंधित व्यापारी पर लाल पीला होकर रौब जमाने लगे।

अब सवाल उठता है हमारे सुबे के मुख्यमंत्री जीरो टारलेंस की नीत पर कार्य करते हुए प्रदेश के भ्रष्टाचार मुक्त शासन देने के लिए लगातार प्रयासरत हैं ऐसे में सरकारी विभाग के अधिकारी और कर्मचारी उनकी नीतियों को खुली चुनौती देते हुए धन उगाही कर रहे हैं आम जनता प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ जी से उम्मीद करती हो ऐसे भ्रष्ट कर्मचारियों के कार्यप्रणाली पर अंकुश लगाते हुए प्रदेशवासियों को भ्रष्टाचार मुक्त शासन देंगे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker