Ayodhya

मामूली विवाद में एक महिला की दबंगो ने जमकर पिटाई की, महिला ने थाने में दी तहरीर

टांडा(अम्बेडकरनगर) मामूली विवाद में एक महिला की दबंगो ने जमकर पिटाई की महिला ने थाने पर तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. जानकारी के मुताबिक रंजना w/o मनोरथ निवासी ग्राम रायपुर ( गदनपुर) थाना हँसवर जनपद अम्बेडकर नगर की स्थायी निवासिनी है विपक्षी सुनीता w/o कमलेश, अंजू d/o कमलेश, कुसुम d/o कमलेश ग्राम व पोस्ट उपरोक्त है ।

बीते दिनो विपक्षीगण बिना वजह प्रार्थिनी के घर पर आकर प्रार्थिनी व प्रार्थिनी के पूरे परिवार को गाली गलौज दे रहे थे जब प्रार्थिनी ने विपक्षी गण को गाली देने से मना किया तो विपक्षी गण उपरोक्त आवेश में आकर प्रार्थिनी के पति मनोरथ के गैर मौजूदगी में प्रार्थिनी को अकेला पाकर लात घूसो व डण्डो से मारने पीटने लगे। बीच बचाव करने आई प्रार्थिनी की सास ज्ञानमती देवी के सिर पर विपक्षी सुनीता व अंजू धारदार हथियार (बाँका) से जोरदार वार कर दिए।

जिससे प्रार्थिनी की सास लहु लुहान होकर जमीन पर गिर गयी गिरने के पश्चात भी विपक्षी प्रार्थिनी की सास ज्ञानमती को वृद्ध ( 70 वर्ष) पाकर लात घूसो व डण्डो से मारा पीटा जिससे प्रार्थिनी की सास के दाये हाथ व शरीर में काफी चोटे आई है। जाते-2 विपक्षी गण प्रार्थिनी व पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी देते गए है। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है ।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker