Ayodhya

मनबढ दबंग विपक्षियों ने निर्माण के दौरान जबरन कब्जा की नाकाम कोशिश कर किया जानलेवा

👉जानलेवा हमले में एक व्यक्ति का सर फटा आयी गंभीर चोटें

👉दबंग हमलावर विपक्षियों में एक को पुलिस ने धरदबोचा

अंबेडकरनगर।बसखारी थाना क्षेत्र अंतर्गत चारदीवारी निर्माण को लेकर हुआ विवाद जिसमें विपक्षियों ने पूरे षड्यंत्र के तहत गोलबंद होकर किया जानलेवा हमला। जिसमें एक व्यक्ति का सर फोड़ डाला आयी गंभीर चोटें पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बसखारी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेलापरसा निवासी हीरालाल पुत्र स्वर्गीय रामभजन अपने बैनामा शुदा जमीन पर चारदीवारी का निर्माण करवा रहे थे। निर्माण के दौरान मिस्त्री और मजदूर निर्माण कार्य कर रहे थे।

पुरानी रंजिश को लेकर दबंग किस्म के विपक्षियों संदीप कुमार पुत्र संग्राम,जालंधर पुत्र संग्राम और विपिन कुमार पुत्र राम चंद्र निवासीगण ग्राम बेला परसा थाना बसखारी जनपद अंबेडकर नगर ने निर्माण कार्य को जबरन और दबंगई के बल पर रोकने का असफल प्रयास किया इतना ही नहीं भूमि पर कब्जा करने का कई बार प्रयास पहले कर चुके हैं किंतु असफल रहे हैं.

जिससे खिन्न खाये दबंग विपक्षियों ने षड्यंत्र के तहत गोलबंद होकर हीरालाल के बैनामा शुदा जमीन पर जबरन कब्जा करने लगे और जब इसका विरोध किया तो लात-घूसे,लाठी डंडा से मारने मरने लगे अपनी जान बचाने के लिए घर के अंदर भागे तो इन दबंगों ने घर में घुसकर मारा-पीटा और जियालाल पुत्र रामअवध को भी मारा-पीटा और घर के सामानों एवं को बर्तनों को तोड़-फोड़ डाला।

इस दौरान जब लोग इकट्ठा होने लगे तो गाली-गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। तब कहीं जाकर पीड़ितों की जान बच पाई। इस घटना से डरे-सहमे परिवार ने बसखारी पुलिस की शरण ली और प्रार्थना पत्र देते हुए कानूनी एवं दंडात्मक कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए संदीप कुमार पुत्र संग्राम जालंधर पुत्र संग्राम ,विपिन कुमार पुत्र रामचंद्र निवासीगण ग्राम बेला परसा थाना बसखारी जनपद अंबेडकरनगर के खिलाफ 323, 504, 452, 506 एवं 427 जैसी धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए संदीप कुमार पुत्र संग्राम को धर दबोचा और थाने ले आई।

बाकी दो फरार हुए दबंग विपक्षियों जालंधर और विपिन कुमार अभी पुलिस के गिरफ्त से दूर हैं। गंभीर रूप से घायल जियालाल का पुलिस की अभिरक्षा में मेडिकल कराया गया है। मनबढ एवं दबंग पक्षियों के द्वारा जानलेवा हमले की घटना को अंजाम देने के कारण पूरा परिवार डरा और सहमा हुआ है.

जबकि वहीं मिस्त्री और मजदूर भी काम करने से डर रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं दोबारा उन पर हमला ना हो जाए। घटना के संबंध में जब बसखारी थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार मिश्रा से जानकारी प्राप्त की गई तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है एक की गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि दो फरार हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जाती है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker