Ayodhya

भूमि विवाद में दबंगों ने दी जान से मारने की धमकी, तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई

टांडा(अम्बेडकरनगर) भूमि विवाद में दबंगों ने जान से मारने की धमकी है पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है ।
पीड़ित ने थाने में दिये गये तहरीर में बताया कि अरविन्द कुमार त्रिपाठी पुत्र स्व० राजेन्द्र प्रसाद त्रिपाठी ग्राम कोतूपुर थाना बसखारी जि०अ०नगर का निवासी है एवं गायत्री संस्कृत माध्यमिक विद्यालय भटपुरवा में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत है।

विपक्षी गण कृष्ण कुमार उ र्फ पप्पू एवं मनोज कुमार पुत्रगण स्व० कपिलमुनि त्रिपाठी नि0 उपरोक्त प्रार्थी के पट्टी दार है जो दबंग एवं सरकस तथा भूमाफिया किस्म के व्यक्ति हैं प्रार्थी व विपक्षीगण के बीच जमीनी विवाद का वाद माननीय न्यायालय में वाद बिचाराधीन है। प्रार्थी दिनांक 09.3.23 को समय लगभग 9 बजे सुबह बसखारी टांडा रोड पर स्थित अपने मकान से निकलकर चौराहे की तरफ जा रहा था.

उसी समय मकान के सामने रोड पर कृष्ण कुमार पप्पू खड़े थे जैसे ही प्रार्थी उनके सामने से निकला, प्रार्थी को विपक्षी कृष्ण कुमार अपशब्दों का सम्बोधन करते हुए बुलाया और प्रार्थी को भद्दी भददी गाली देते हुए धमकी दिये कि सुधर जाओ नहीं तो जान से खत्म कर दूंगा।

तुम्हारे छीथड़े भी नहीं मिलेंगे पूर्व में कृष्ण कुमार के भाई मनोज प्रार्थी को आनायास ही गोली मारने की धमकी दे चुके है जिसे प्रार्थी ने नजर अंदाज कर दिया था। चूंकि दोनों लोगों के पास लाइसैंसी असलहा भी है। लगातार विपक्षियों के धमकियों से प्रार्थी का परिवार भयभीत है। मामले में दबंगों के विरुद्ध पुलिस ने मामला पंजीकृत कर लिया है ।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker