Ayodhya

भाजपा चुनाव कार्यालय उद्घाटन के दौरान मीडिया संयोजक के साथ अभद्रता पर दिया इस्तीफा

  • भाजपा चुनाव कार्यालय उद्घाटन के दौरान मीडिया संयोजक के साथ अभद्रता पर दिया इस्तीफा

जलालपुर, अंबेडकर नगर। लोकसभा चुनाव हेतु के उद्घाटन के अवसर पर विधानसभा मीडिया प्रभारी विकास कुमार निषाद के साथ अभद्र व्यवहार करने व धमकी देने से आहत मीडिया संयोजक ने इस्तीफा देते हुए स्वयं को पार्टी के कार्य से अलग कर लिया। विदित हो कि कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर पूजन के उपरांत मुख्य द्वार पर फीता काटने की व्यवस्था की गई थी। इस दौरान फोटो खींचना हेतु कुछ मीडिया कर्मियों ने अंदर जाने का प्रयास किया है जिस पर उपस्थित पीले गमछे वाले कार्यकर्ता ने अभद्रता करते हुए सभी को अंदर जाने से मना कर दिया जिसकी चपेट में स्वयं भाजपा के विधानसभा मीडिया संयोजक भी आ गए। विरोध करने पर उसके द्वारा मीडिया संयोजक का हाथ पकड़ कर गाली-गलौज करते हुए बाहर धक्का देकर निकाल दिया गया। वरिष्ठ पदाधिकारियों की उपस्थिति में हुए इस घटनाक्रम का पटाक्षेप यहीं नहीं हुआ बल्कि फीता कटने व उद्घाटन कार्यक्रम समाप्त होने के बाद उक्त कार्यकर्ता द्वारा पुनः पूर्व जिलाध्यक्ष मिथिलेश त्रिपाठी व अन्य वरिष्ठ नेताओं के सामने जान से मारने की धमकी भी गई। अपने अपमान से आहत पदाधिकारी ने भाजपा सोशल मीडिया ग्रुप पर अपना त्यागपत्र लिखते हुए वायरल कर दिया।
आरोप लगाया जा रहा है कि सांसद रितेश पांडे के पुराने समर्थक भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों पर अभी से ही भारी पड़ना शुरू हो गए है। सांसद समर्थकों की वजह से भाजपा के पुराने पदाधिकारीयो की अभी से ही छीछालेदर शुरू हो गई है।
इस संबंध में किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष रामकिशोर राजभर से मोबाइल पर पक्ष जाना गया तो उन्होंने कहा कि धक्का मार कर बाहर निकालते हुए यदि वीडियो या कोई साक्ष्य है तो आगे कोई कदम उठाया जाएगा।
वहीं भाजपा नगर अध्यक्ष देवेश मिश्रा ने बताया कि आज संसद के कार्यालय का उद्घाटन था हो सकता है कोई बाहरी आदमी कार्यक्रम में भगदड़ और अव्यवस्था पैदा करने की नियत से घुस आया हो। बाकी पूरी जानकारी होने के बाद ही कुछ किया जाएगा।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker