Ayodhya

बोलेरो व मुर्गा लदे पिकप में जोरदार भिड़न्त एक महिला समेत दो की मौत पांच घायल

  • बोलेरो व मुर्गा लदे पिकप में जोरदार भिड़न्त एक महिला समेत दो की मौत पांच घायल

बेल्थरारोड बलिया(हिंदमोर्चा न्यूज)
उभांव थाना क्षेत्र के बेल्थरारोड-नगरा राजमार्ग पर ग्राम बिड़हरा मंदिर के निकट बोलेरो व मुर्गा लदे पीकप की जोरदार भिड़न्त में 5 चोटिल समेत दो की मौत होने की खबर है। घटना उभांव थाना क्षेत्र के ग्राम बिड़हरा नगरा राजमार्ग पर हुई आसपास के लोगों ने बताया की एक्सीडेंट की आवाज़ इतने ज़ोर की हुई की लोग की भीड़ लग गई।
मृतक में एक महिला विन्दा देवी (51) एवं बोलेरो का चालक सरकेश राजभर (52) भी शामिल है। इसके अलावे दर्जनो से ऊपर मुर्गो की मौत होने की खबर है। घटना गुरुवार की प्रातः लगभाग 7:30 बजे की बताई जा रही है। मौके पर पहुंचीं उभांव पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार मऊ जिला के रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरी मर्यादपुर निवासी एक बोलेरो पर सवार होकर बलिया जनपद के नरही थाना क्षेत्र के किसी ग्राम में मौत की सूचना पाकर जा रहे थे कि उभांव थाना क्षेत्र के बेल्थरारोड-नगरा राजमार्ग पर ग्राम बिड़हरा मंदिर के निकट बोलेरो एवं मुर्गा आपूर्ति करने वाले पिकप की जोरदार भिड़न्त हो गयी। इस घटना क्रम के दौरान ग्राम बिड़हरा निवासी सूरज (12) पुत्र बीरेन्द्र भी चपेट में आकर मुर्गा वाले पिकप वाहन के नीचे दब गया। जिसे अति गम्भीर स्थिति में चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया। यह बालक दूध लेकर साइकिल से सड़क से जा रहा था। इसके अलावे बोलेरो में सवार अनिल कुमार (49) पुत्र स्व0 मुकुर्धन, गीता (45) पत्नी अनिल कुमार, राम बाबू (62) पुत्र स्व0 दद्दू, महातम प्रसाद (51) पुत्र स्व. मुकुर्धन एवं विन्दा देवी (51) पत्नी महातम को 108 नम्बर एम्बुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सीयर में उपचार हेतु भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने विन्दा देवी (51) पत्नी महातम मृत घोषित करते हुए सभी को गंभीरावस्था में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया। घटना में शामिल बोलेरो का नम्बर यूपी 54 जे 4241 एवं मुर्गा लदे पिकप का नम्बर यूपी 60 एटी 2768 है। घटना की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंच गये, मौत की खबर से सभी में हाहाकार मच गया था। सूचना पाकर उभांव पुलिस कार्यवाही में जुट गयी है। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई थी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker