Ayodhya

बसखारी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर युवक को तमंचा और जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर भेजा जेल

टांडा(अम्बेडकरनगर) बसखारी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर युवक को तमंचा और जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जानकारी के मुताबिक उ0नि0 राजेन्द्र कुमार यादव मय हमराह का0 कुलदीप सिंह व का० शिवाकान्त पाण्डेय गस्त पर थे कि मुखविर खास ने सूचना दिया कि आप मुकदमा से सम्बन्धित अभियुक्त डोडो तिराहे पर बैट्री लेकर किसी वाहन का इन्तजार कर रहा है.

जिसके पास कट्टा भी है यदि जल्दी किया जाये उसे पकड़ा जा सकते है कि सूचना पर विश्वास करके मैं उ0नि0 मुखविर की सूचना से हमराही आरक्षी को मकसद से अवगत कराकर मुखविर खास को साथ लेकर उसके बताये रास्ते पर चल दिये डोडो तिराहे के पास पहुँचा मुखविर ने इशारे से बताया कि वह वही व्यक्ति है जो बैट्री के पास खड़ा है.

इशारा कर पुर्वी चौरहा की तरफ वापस चला गया है हम पुलिस वाले खड़े व्यक्ति के पास पहुँच कर एक बारगी घेर घार कर आवश्यक बल का प्रयोग कर उसे पकड़ लिया गया पकड़े गये व्यक्ति से नाम पता पूछा गया तो अपना नाम गनेश पुत्र महाबीर निवासी ग्राम टडवा ओझा थाना बसखारी जनपद अम्बेडकरनगर उम्र लगभग 28 वर्ष बताया.

उसकी जामा तलाशी ली गयी तो दाहिने फेट मे खोसा हुआ एक अदद अवैध तमन्चा 315 बोर बरामद हुआ जिसे खोलकर देखा गया तो चेम्बर में एक अदद जिन्दा कारतूस 315 बोर मिला तथा उसके पास से बैट्री भी बरामद हुई

उसने बताया कि रामजानकी नगर मे स्थित मदिनतुल मस्जिद के पास लगे हुए टू-वे सोलर लाईट मे लगी बैट्री को दिनांक 12.10.2022 कि रात मे चोरी किया था जिसे आज बेचने के लिए ले जा रहा था कि आप लोगो ने पकड़ लिया पकड़े गये व्यक्ति से बरामद तमन्चा का लाईसेन्स माँगा गया तो दिखा नहीं सका पुलिस ने पकडे गये युवक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker