AyodhyaVideo

पुलिस के सामने ही महिला ने ग्राम प्रधान पर किए ताबड़तोड़ हमला..देखें Video

भीटी अंबेडकर नगर। पुलिस के सामने ही महिला ने ग्राम प्रधान पर किए ताबड़तोड़ हमला पुलिस कर्मियों के हस्तक्षेप के बाद ग्राम प्रधान किसी तरह से बच पाया मामला यह था कि खलिहान की जमीन पर लेखपाल द्वारा रोक लगायी गयी थी कि इस जमीन पर कोई भी अतिक्रमण नहीं करेगा लेकिन इसके बावजूद भी दबंगों द्वारा जबरन कब्जा किया जा रहा था मामला ग्राम सभा रिउना का है जहां पर कई दिनों से जबरन मकान बनाकर दरवाजा लगा दिया गया.

आज सुबह जब फिर काम शुरू किया गया तो ग्राम प्रधान विश्वनाथ जयसवाल द्वारा 112 पर कॉल किया गया जिसके तत्काल प्रभाव से वहां पहुंचकर पुलिस ने निर्माण कार्य रुकवाना चाहा पुलिस के पीछे ग्राम प्रधान भी छुपे हुए थे लेकिन महिला इतनी शातिर थी कि डंडा लेकर पुलिस के बगल से ग्राम प्रधान पर हमला बोल दिया ग्राम प्रधान लहूलुहान वहां से भागते हुए भीटी थाने पहुंचे जहां पर उन्होंने भीटी थाना अध्यक्ष को नामजद तहरीर दी है.

इस विषय पर जब भीटी थाना अध्यक्ष के बात की गई तो उन्होंने बताया कि तहरीर मिली है जांच कर कार्रवाई की जाएगी वही लेखपाल जितेंद्र सिंह से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला खलियान का है 3 दिन से रोका जा रहा है लेकिन दबंग लोग मान नहीं रहे हैं और उन्होंने बताया कि मामला तहसीलदार के संज्ञान में डाल दिया गया है अग्रिम कार्रवाई के लिए मामला प्रेषित कर दिया गया है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker