Ayodhya

पीड़ित को थाने में बैठाकर जमीन कब्जा करवा रही मालीपुर पुलिस

  • पीड़ित को थाने में बैठाकर जमीन कब्जा करवा रही मालीपुर पुलिस
  • पीड़ित ने थानाध्यक्ष पर लगाये दबंगो से मोटी रकम के सौदेबाजी का आरोप

अम्बेडकरनगर। थाना मालीपुर की पुलिस पर उनके काले कृत्यों को लेकर आये दिन पीड़ितों की शिकायतें हो रही हैं और आरोप भी लगाये जा रहे है बावजूद आदत में सुधार नहीं आ रहा है। ऐसे ही मामले में एक पीड़ित ने एसडीएम से फरियाद की जिसमें उसे न्याय को कौन कहे थाने में ही परिवार को बैठाकर दबंगों के द्वारा जमीन के कब्जा करवाये जाने का मामला प्रकाश में आया है।

ज्ञात हो कि उक्त थाने का प्रभार जब से प्रियंका पाण्डेय को मिला है क्षेत्र में किसी भी पीड़ित का भला नहीं हो रहा है। दबंगों से सौदेबाजी के चलते उसे और ही कठिनाईयों का सामना करने को मजबूर होना पड़ रहा है। इसकी जांच कराया जाय तो दर्जनों मामले सामने आयेंगे । ऐसे ही मामले को लेकर स्थानीय मालीपुर के अहिरान निवासी राम आसरे यादव जिनकी आबादी शुदा जमीन है किन्तु उसे कब्जा करने के लिए दबंग प्रवृत्ति के लोगों द्वारा काफी दिनों से प्रयास चल रहा था।

राम आसरे के अनुसार अपनी जमीन को कब्जा पाने के लिए एसडीएम से फरियाद किया जिनके द्वारा पुलिस को आदेश निर्गत हुआ और उस पत्र को लेकर जब थाने गया तो वहां थानाध्यक्ष प्रियंका पाण्डेय और उनके सिपाहियों ने वहीं बैठा लिया। इधर दबंग रवि यादव,मोती यादव समेत उनके परिवार के लोगों ने इस जमीन पर निर्माण कार्य शुरू कर दिया। बताया कि थानाध्यक्ष प्रियंका पाण्डेय अब कुछ सुनने को तैयार नहीं है बस उनके द्वारा कहा जा रहा है कि तुम्हीं लोग अन्याय कर रहे हो। ज्यादा बकवास करोगे तो जेल भेज दिया जायेगा।

पीड़ित का आरोप है कि दबंगों के प्रभाव प्रलोभन में आकर इस तरह का कृत्य पुलिस कर रही है। बताया कि इस तरह के मामले आये दिन सुनता रहा किन्तु आज हम सभी को भी भुगतना पड़ रहा है। कहा कि एक तरफ सूबे के मुख्यमंत्री दबंगों,अपराधियों के विरूद्ध कार्यवाही का निर्देश दे रहे हैं दूसरी ओर मालीपुर थानाध्यक्ष साख पर बट्टा लगाने को अमादा हैं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker