Ayodhya

पालिका टांडा क्षेत्र में पुराने कार्यों को नया दिखाकर भुगतान के प्रयास को लेकर सभासदों ने खोला मोर्चा

  • चेयरमैन के काले कारनामे के विरुद्ध डीएम को शिकायती पत्र भेजकर की निष्पक्ष जांच एवं कार्यवाही की मांग

टांडा,अम्बेडकरनगर | नगर पालिका में पुराने कार्यों को नया कार्य दिखाकर सरकारी धनराशि को गबन किये जाने की जांच कराने की मांग सभासदों ने जिलाधिकारी से की है. जिलाधिकारी को दिये गये शिकायती पत्र में सभासदों ने बताया कि नगर पालिका परिषद टाण्डा अम्बेडकर नगर में पाइप लाइन तथा नलकूप का कार्य पूर्व में किए गए पुराने कार्य को नया कार्य दिखाकर प्रस्ताव को कूटरचित ढंग से पास कराकर शासन की धनराशि हड़पने की योजना बनाई गई है।

जिसमें सरकारी धनराशि का बड़े पैमाने पर गवन किए जाने की योजना नगर पालिका परिषद टांडा के अध्यक्ष द्वारा तैयार की गई इनका उददेश्य सरकारी धन लूटना व सरकार को बदनाम करना है। शासन के विपरीत कार्य कर सरकार की छवि खराब की जा रही है और सरकारी धनराशि को हड़पने की साजिश रची जा रही है.

शिकायती पत्र में यह भी बताया कि वार्ड स.- काजीपुर तलवापार बाबा गौसिया मस्जिद के पास ,सकरावल मदीना मस्जिद के पास , मनिहारी टोला मस्जिद के पास,अध्यक्ष द्वारा छोटी-छोटी नाली व एक दो ईंट लगाकर प्लास्टर कराकर बड़े पैमाने पर कोटेशन के माध्यम से सरकारी धन की लूट करने की तैयारी की जा रही है इस सम्बन्ध में कार्य की अनुमति बोर्ड से भी नही ली गई है।

जबकि दो बोर्ड बैठक के मध्य मात्र 1 कोटेशन का नियम है।यह भी बताया कि पंडित दीन दयाल योजना से प्राप्त धनराशी को सभी कार्यों पर भुगतान किया जाना था किन्तु एक ही ठेकेदार से साठ गांठ कर भारी भरकम कमीशन लेकर नियम विरुद्ध भुगतान अध्यक्ष द्वारा किया गया है। तथा नलकूप पाइप लाइन के पुराने कार्य को नया कार्य दिखाकर जो षडयंत्र रचा गया है जिसकी जांच कराकर सरकारी धन का दुरूपयोग व रोकने तथा नियम विरूद्ध भुगतान के विरूद्ध कार्यवाही करने की मांग की है डीएम को शिकायती पत्र देने वालो में जमाज कामिल,मोहम्मद अशरफ, जाहिद, मोहम्मद नसीम आदि के हस्ताक्षर है ।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker