Ayodhya

पाटीदारी विवाद की धमकी के मामले में एसपी के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा

  • पाटीदारी विवाद की धमकी के मामले में एसपी के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा

जलालपुर अंबेडकर नगर। पटीदारों के उत्पीड़न से परेशान ग्रामीण ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र देकर सुरक्षा की मांग की है। जलालपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित ग्राम बड़ागांव के निवासी दीपक कुमार पुत्र स्व रामउजागिर ने पुलिस को तहरीर देकर अपने पटीदार से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

प्रार्थी दीपक कुमार ने बताया कि बीते 3 अक्टूबर को दोपहर लगभग 11बजे प्रार्थी का पटीदार मनोज कुमार पुत्र राम केवल उसके घर आकर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। प्रार्थी दीपक कुमार से अलग रह रहे भाई से आरोपित का विवाद चल रहा है और उसकी तरफ से एक मुकदमा आरोपित के ऊपर दर्ज करवाया गया था।

इसी द्वेषवश आरोपित मनोज ने पीड़ित को धमकी देते हुए अपने भाई से मुकदमे को वापस ले ने की बात कही अन्यथा परिवार सहित ख़त्म कराने की धमकी दी। इसके साथ ही आरोपित मनोज ने दोनों भाइयों के बीच हुए अलगाव का कारण भी स्वयं को बताते हुए उसकी पत्नी व उसके मायके वालों अपने पक्ष में होने के बाद भी कही और बात न मानने पर पुलिस द्वारा परेशान करते रहने की चेतावनी दी। घटना से डरे सहमे पीड़ित ने कई बार पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर उचित कार्रवाई की मांग की लेकिन पुलिस की तरफ से कोई भी कार्रवाई न होने पर विवश होकर पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय की शरण ली जिसके निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!