Ayodhya

न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा किया पंजीकृत

टांडा(अम्बेडकरनगर)न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। जानकारी के मुताबिक जय ट्रेडर्स के नाम से मकदूमनगर मलिकपुर बसखारी में अमरजीत की दुकान है जिस पर वह स्वंय बैठता है।

दूकान का सामान लाने के लिए यूनियन बैंक आफ इण्डिया के अपने खाते से दिनाक 30.09.202250 को समय करीब 03.30 बजे शाम को 25,000/- रुपया निकाला था।

प्रार्थी दिनांक 30.09.2022 को रोजाना की तरह दुकान बन्द करके घर जा रहा था कि समय करीब 6.00 बजे टाण्डा रोड नहर के पास गोबिन्द डाक्टर के डिस्पेन्सरी के पास पहुँचा तो वहाँ पहले से ही घात लगाकर बैठे प्रीतमलाल व राम बाबू एकाएक मेरे मोटर साइकिल के सामने आकर गाली गुप्ता देते हुए ‘जबरदस्ती रोक लिए।

मैं कुछ समझ पाता उसके पहले मोटर साइकिल जिसका गाड़ी न0 UP 45 AD 9928 से प्रियंक व नवीन साहू आये और जबरदस्ती मेरी जेब से रुपया व मेरा सोने की सीकड़ खीचने लगे मैं शोर मचाना चाहा तो प्रियंक साहू व रामबाबू कट्टे के बट से मारे पीटे जिससे मुझे काफी चोटे आयी और जान से मारने की नीयत से मेरे कनपट्टी पर कट्टा सटा दिया।

धारा 05- यह की प्रार्थी काफी डर कर घबरा गया और समस्त विपक्षीगण मेरे गले की सीकड़ सोने की और जेब से 15,000/- रुपया जबरदस्ती छीन कर दो मोटर साइकिल से चारों लोग नहर के रास्ते से पूरब की तरफ भाग गये और जाते-जाते मुल्जिमानों से कहा कि अगर इसकी सूचना कहीं दिये तो तुम्हें व तुम्हारे परिवार को जान से खत्म कर देंगे।

घटना को तमांम लोगों ने देखा जिसमें विकास पुत्र वंशीधर व राम अशीष पुत्र राजाराम ने आकर मुझे उठाया और मेरा ढाढस बढ़या मुल्जिमान के आपराधिक दबंगई के कारण कोई बीच बचाव करने नहीं आया ।

प्रार्थी उसी दिन घटना के सम्बन्ध में थाने पर प्रार्थना पत्र दिया परन्तु कोई कार्यवाही नहीं हुई तब प्रार्थी मजबूर होकर स्वयं अपना डाक्टरी परीक्षण दिनाकं 01.10.2022 ई० को सामुदायिका स्वास्थ्य केन्द्र अकबरपुर में कराया ।

धारा 08 यह कि दिनांक 06.10.2022 ई0 को घटना के सम्बन्ध में प्रार्थना पत्र दिया परन्तु कोई कार्यवाही नहीं हुई । तब मजबूर होकर मुल्लिमानों के विरुद्ध कार्यवाही हेतु न्यायलय की शरण ली न्यायालय के निर्देश पर पुलिस ने प्रीतमलाल,रामबाबू,प्रियंक साहू तथा नवीन साहू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker