Ayodhya

निर्माण कार्यों में धीमी प्रगति को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता ने डीआरएम को सौंपा ज्ञापन

जलालपुर,अंबेडकरनगर। मालीपुर गांव निवासी नेल्सन आर मंडेला स्मृति सोसायटी अध्यक्ष समाजसेवी धीरेंद्र यादव ने यात्रियों की सुविधा के लिए गुरुवार को उत्तर रेलवे कार्यालय लखनऊ पहुंच मंडल रेल प्रबंधक को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने ज्ञापन में लिखा है कि वर्तमान समय में मालीपुर रेलवे स्टेशन पर कार्य धीमी गति से चल रहा है। पुराने प्लेटफार्म की खुदाई की जा रही है जिसके वजह से प्लेटफार्म नंबर दो से सभी सवारी गाड़ी का आना जाना है। प्लेटफार्म नंबर दो पर काम आधा अधूरा है।

जगह जगह सरिया डाल कर और कई स्थानों पर बड़ा गढ्ढा खोदकर छोड़ दिया गया है। प्लेटफार्म आधा अधूरा निर्मित होने से यात्रियों को भारी असुविधा हो रही है। प्लेटफार्म पर बिछाई गई खुली सरिया और गड्ढे में यात्री ट्रेन पकड़ने के चक्कर में गिरकर चोटहिल हो रहे है। अभी पुराना भवन नही गिराया गया है। नए भवन में स्टेशन मास्टर कक्ष को छोड़कर शेष कक्ष अपूर्ण है। ठेकेदार की लापरवाही के चलते प्लेटफार्म के निर्माण के साथ अन्य निर्माण ठप पड़े हैं।

इसी के साथ ही वाराणसी से बालामऊ और अयोध्या से मुगलसराय तक आने जाने वाली बंद पड़ी पैसेंजर ट्रेनों के संचालन की मांग की गई है। उन्होंने ज्ञापन में लिखा है कि उक्त ट्रेनों के संचालन से पूरे भारत से वाराणसी और अयोध्या दर्शन पूजन के लिए पहुंच रहे राम और शिव भक्तो को काफी सहूलियत मिलेगी। मंडल रेल प्रबंधक सचिंद्र मोहन शर्मा ने वरिष्ठ मंडल वाणिज्य को फोन कर जांच और बंद पड़ी पैसेंजर ट्रेनों के बारे में जानकारी मांगी है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker