Ayodhya

नवागत थानाध्यक्ष विगत दिनों सर्राफा व्यवसाई के यहां हुई चोरी का पर्दाफाश करने में फेल

  • ? क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि चोर और पुलिस का खेल चोरी की घटना को कर रहा फेल
  • ? सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अभी तक चोरों के तह तक पहुंचने में पुलिस फेल

अम्बेडकरनगर। बसखारी बाजार हुई चोरी की घटना में बसखारी थाने की पुलिस अभी तक किसी भी तक पहुंचने में सफल नहीं हुई । करीब पखवाड़े भर बाद घटना का खुलासा न होने से घटना को लेकर बाजार वासियों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है। अपराधों की गुत्थी सुलझाने की बात ही न करें। चोरों पर लगाम कसने में ही पुलिस फेल हो चुकी है।

बताते चलें कि करीब पखवाड़े भर पहले सर्राफा व्यवसाई भरत गुप्ता की दुकान में दिन दहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।उसके बाद से आज तक पुलिस मामले को खुलासा करने में पूरी तरह से फेल रही। वही चोरों के हौसले बुलंद हैं | बसखारी अकबरपुर थाने से चंद कदम की दूरी पर चोरों ने तीन घरों के ताले तोड़कर लगभग एक घर में पांच लाख से अधिक गहने और रुपए लूट लिए।

अज्ञात चोरों के द्वारा जेई के घर में और उसके बाद सौ नम्बर गाड़ी चलाने वाले घर में और विकास नगर वार्ड नंबर 6 नगर पंचायत अशरफपुर किछौछा बसखारी में सुरेन्द्र कुमार मौर्य के यहां लगभग एक बजे दिन में अज्ञात चोरों ने घर का ताला तोड कर गहने और रुपए पर हाथ साफ कर दिया। इसके पहले जो जेई के घर में चोरी हुई थी उनके घर में सी.सी.टीवी कैमरे लगे थे चोर की तस्वीर सी.सी.टीवी कैमरे में कैद हो गई थी ।

पूर्व में थानाध्यक्ष अश्वनी मिश्र ने अज्ञात में एफआईआर दर्ज कर मामले की इतिश्री कर दिया था लेकिन आज तक पुलिस चोरी की घटना में शामिल चोरों तक पहुंचने में नाकाम रही और चोरों का हौसला इतना बुलंद हो गया कि अभी तक चोर घटनाओं को अंजाम देते रहे और पुलिस खाली हाथ झुनझुना बजाती रही | 2 महीने के अंदर इतनी घटनाओं को चोरों ने अंजाम दिया, इसको लेकर जनता में दहशत का माहौल बना हुआ है.

अब देखना यह होगा की वर्तमान थानाध्यक्ष इन चोरी की घटनाओं को खुलासा कर सकेंगे या फिर चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते रहेंगे जनता का भरोसा बसखारी पुलिस से उठता जा रहा है। अब जनता भी पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रही हैं |गौरतलब है की अभी तक पुलिस प्रशासन जनता को विश्वास दिलाने में फिसड्डी साबित रहा है जनता कह रही है सी.सी.टीवी कैमरे में कैद चोरों को अभी तक क्यों नहीं पहचान कर गिरफ्तारी की गई |

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker