Ayodhya

देखें Video…उप निबंधन कार्यालय अकबरपुर में तैनात भ्रष्ट बाबू का रिश्वत की रकम मशीन से गणना करते वीडियो वायरल

  • उप निबंधन कार्यालय अकबरपुर में तैनात भ्रष्ट बाबू का रिश्वत की रकम मशीन से गणना करते वीडियो वायरल
  • दफ्तर के बाबू बीडी सिंह और अवैध कर्मी के काले कारनामे को लेकर अधिवक्ता ने विभाग के अधिकारियों से की शिकायत

अंबेडकरनगर। डीएम साहब रजिस्ट्री कार्यालय अकबरपुर में दान पत्र लिखने के बदले यहां तैनात बाबू और अवैध रूप से रखे गए अवैध कर्मी घुस का रूपया सरकारी मशीन से गिन कर ले रहे है। ऐसा एक वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।घुस का वीडियो बनाने वाले अधिवक्ता का शिकायती पत्र भी वायरल है। वायरल वीडियो में नोट गिनने की सरकारी मशीन से पहले 25 हजार रुपए की गिनती की जा रही है और एक अन्य कर्मी द्वारा कैलकुलेटर पर राशि 25 हजार रुपए दिखाई जा रही है।

इतना ही नहीं दान पत्र का कागजात लेने के बदले 4 हजार रुपए अगल से लिया जा रहा है।मोदी और योगी सरकार के भ्रष्ट्राचार पर जीरो टालरेंस की नीति का कितना असर सरकारी कार्यालयों में है यह वीडियो और वायरल शिकायती पत्र से हकीकत देखा जा सकता है। विदित हो कि अकबरपुर स्थित उपनिबंधक कार्यालय वर्तमान में भ्रष्ट्राचार का अड्डा बन गया है।

शिकायतकर्ता अधिवक्ता विपिन चौहान ने बताया कि बीते माह 6 नवंबर 2023 को मेरे मुवक्किल मोतीलाल अपनी पुत्री गीता को दान पत्र लिखा था जिसके कागजात लेने के बदले लिपिक बीडी सिंह ने अवैध रूप से काम कर रहे गुलाब को 4 हजार रुपए देने के लिए कहा।इसी दिन लक्ष्मण प्रसाद ने अपने पुत्र अरुण गांधी और बहु तारा मणि को दान पत्र लिखा था।

इस मामले में उक्त दोनो ने घूस की धनराशि 25 हजार रुपए नोट गिनने की मशीन से लिया।अधिवक्ता विपिन चौहान ने अपने मोबाइल से चोरी छिपे से यह वीडियो बनाया। वीडिओ में लिपिक बी डी सिंह की पूरी आवाज स्पष्ट सुनाई दे रही है।अधिवक्ता विपिन चौहान ने इस भ्रष्ट्राचार की शिकायत महानिबंधक रजिस्ट्रार के साथ ही अन्य उच्च अधिकारियों को पंजीकृत डाक से भेजा है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker