Ayodhya

देखें वीडियो, मालीपुर थाने के तीन सिपाहियों की गुंडागर्दी, पीड़ित शिक्षक ने बताई दास्तान

जलालपुर।अंबेडकरनगर।मालीपुर पुलिस के तीन सिपाही गुंडागर्दी पर उतारू है।सिपाहियो की नियम विरुद्ध बात नहीं मानने से नाराज तीन पुलिसकर्मियों ने दुकानदारों के सामने एक शिक्षक की बुरी तरह से पिटाई कर दिया। चोट उसके आंख पर लग गई आंख में सूजन आ गई और अंदर खून का थक्का जम गया।इतने से भी सिपाहियो का दिल नहीं भरा।

शिक्षक को घसीटते हुए पुलिस वाहन में पिटाई कर फेंक दिया गया और थाना में ले जाकर पिटाई कर बंद कर दिया गया। दूसरे दिन शाम को भाजपा नेताओ के कहने पर शांति भंग में चालान कर दिया गया। जमानत पर छूटे शिक्षक ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर मनबढ़ सिपाहियो के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

सिपाहियो द्वारा मारपीट की घटना बीते दो जनवरी को मालीपुर चौराहे पर इसी गांव निवासी शिक्षक सुनील यादव के साथ की गई।विदित हो कि स्थानीय गांव निवासी सुनील यादव और बीपक्षियो के बीच रास्ता को लेकर विवाद है।दोनो के मध्य रास्ते को लेकर एक समझौता हुआ है किंतु विपक्षी समझौता नहीं मान रहा है।

इस दौरान कई बार थाना में पंचायत भी हुई थी।बीते दो जनवरी शाम 7:30 बजे के करीब थाना के एक सिपाही ने फोन कर बुलाया। पीड़ित शिक्षक सुनील सिपाहियो द्वारा बुलाए गए स्थान आल्हा की पान की दुकान पर पहुंचा।तीनो पुलिसकर्मी रास्ता के बाबत जबरिया समझौता का दबाव बनाने लगे।

जब शिक्षक तैयार नहीं हुआ तो तीनो सिपाही लात घुसो से पिटाई शुरू कर दिया जिससे उसके एक आंख में चोट लग गई। आंख में रक्त जम गया और पूरी आंख सूज गई।सिपाहियो ने थाना से वाहन बुलाकर शिक्षक को धक्का देकर वाहन में फेंक दिया और थाना ले गए जहां पुनः पिटाई कर हिरासत में ले लिया गया।इस दौरान परिजनों को शिक्षक से मिलने नही दिया गया।

रात भर शिक्षक दर्द से तड़पता रहा किंतु दबंग पुलिस इलाज तक नहीं कराया।तीन जनवरी को दिन भर थाना में बैठाया गया। परिजन जिला पंचायत अध्यक्ष साधु वर्मा समेत अन्य राज नेताओ को घटना की जानकारी दी तब कही जाकर देर शाम शिक्षक का चालान किया गया।शिक्षक सुनील यादव शनिवार को तहसील समाधान अकबरपुर पहुंचा और पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया। पुलिस अधीक्षक ने पीड़ित शिक्षक को सोमवार को कार्यालय बुलाया है। सीओ देवेन्द्र कुमार ने बताया कि प्रकरण की जानकारी नहीं है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker